कांग्रेस विधायक को पहनाई जूतों की माला
कांग्रेस विधायक को पहनाई जूतों की माला
Share:

अहमदाबाद : इन दिनों गुजरात में जन प्रतिनिधियों की शामत आई हुई है. जो जन प्रतिनिधि अपने वादों पर खरा नहीं उतर रहे है, वह जनता के गुस्से का शिकार हो रहे हैं.मंगलवार को वडोदरा में गुस्साई भीड़ द्वारा भाजपा पार्षद को पेड़ से बांधकर पीटने का मामला ठंडा भी नहीं पड़ा, कि अब बुधवार को अहमदाबाद में कांग्रेस विधायक गयासुद्दीन शेख को जूते की माला पहनाने का मामला सामने आया है. उन्हें महंगाई के विरोध में यात्रा निकालना महंगा पड़ा.

उल्लेखनीय है कि गुजरात में दो महीने बाद विधानसभा चुनाव होंगे. ऐसे में सभी राजनीतिक दलों के नेता और कार्यकर्ता इन दिनों जयदा सक्रिय है.सभी जनता के बीच पहुँचने की कोशिश में लगे हुए हैं. इसी क्रम में अहमदाबाद के शाहपुर से विधायक गयासुद्दीन शेख, जो महंगाई के विरोध में यात्रा निकाल रहे थे. तभी कुछ असामाजिक तत्वों ने उन्हें जूतों की माला पहना दी.

इस बारे में विधायक शेख ने बताया कि अपने क्षेत्र में शराब कारोबारियों के खिलाफ सक्रिय रहते हैं. इसी कारण अवैध रूप से शराब का धंधा करने वाले उनसे नाराज हैं. ऐसे ही लोगों ने उन्हें बदनाम करने के लिए जूतों की माला पहनाई. विधायक ने कहा कि ऐसी घटनाओं से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता. इसके बावजूद वह जनता की समस्याओं को ऐसे ही उठाते रहेंगे. कारण जो भी हो लेकिन जागरूक जनता के कारण जनप्रतिनिधि उनके कोप का भाजन बनने लगे हैं.

यह भी देखें

राहुल पर स्मृति ने किय पलटवार

राहुल ने गुजरात में चला किसान कार्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -