मुजफ्फरनगर: कबाड़ की दूकान में हुआ भयंकर विस्फोट, 4 लोगों के चीथड़े उड़े
मुजफ्फरनगर: कबाड़ की दूकान में हुआ भयंकर विस्फोट, 4 लोगों के चीथड़े उड़े
Share:

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरपुर से एक दिल दहला देने वाला हादसा सामने आया है. यहां सोमवार की सुबह एक कबाड़ की दूकान में भयंकर विस्फोट हो गया जिसमें चार लोगों की मौत हो गई. इस घटना में तीन अन्य लोग घायल भी बताए जा रहे है. जानकारी के मुताबिक हादसा सुबह सवा नौ बजे सिविल लाइन थाना क्षेत्र के कच्ची सड़क स्थिति एक कबाड़ की दुकान में स्क्रेप काटते समय अचानक विस्फोट हो गया. बताया जा रहा है कि धमाका इतनी जोर था कि दुकानदार सहित वहां मौजूद चारों लोगों के चीथड़े उड़ गए. दो लोगों की तो मौके पर भी मौत हो गई जबकि दो अन्य लोगों में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया.

घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं हादसे के बाद घटना स्थल पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई. मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारियों और डॉग स्क्वायड की टीमों ने जाँच शुरू कर दी है. हालांकि फिलहाल विस्फोट के कारणों का पता नहीं चला है. 

स्थानीय एसएसपी अनंतदेव तिवारी ने घटना के बारे में अधिक जानकारी देते हुए कहा कि सिविल लाइन थाना का कच्ची सड़क का मामला है. यहां निसार नाम का कबाड़ी किसी चीज से छेड़छाड़ कर रहा था उससे यहां धमाका हुआ है. अब तक की जानकारी के अनुसार विस्फोट में चार लोगों की मौत हो चुकी है और तीन लोग घायल हैं.

 

परिवार बढ़ाने के लिए मांगी 30 दिन की छुट्टी बॉस ने दी 45 दिन की

रेड लाइट एरिया वाली लड़की से किया लड़के ने प्यार और फिर..

जिसे कुत्ता कहा वो विधायक राजभर के घर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -