वजन कम करने के लिए गरबा सर्वश्रेष्ठ है- कृति खरबंदा
वजन कम करने के लिए गरबा सर्वश्रेष्ठ है- कृति खरबंदा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा इन दिनों अपने आने वाली फिल्म 'यमला पगला दीवाना' को लेकर चर्चा में बनी हुई है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, कृति फिल्म 'यमला पगला दीवाना' के लिए फिर से गरबा सीख रही हैं.

बता दे कि 'यमला पगला दीवाना' के तीसरे सीक्वल में दिग्गज अभिनेता धर्मेद्र, सनी देओल और बॉबी देओल जैसे सितारे भी हैं. कृति का कहना है कि यह वजन कम करने का सर्वश्रेष्ठ तरीका है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में कृति ने कहा कि, "9वीं या 10वीं कक्षा में मुझे रात में सिर्फ नवरात्रि के दौरान बाहर निकलने की अनुमति थी क्योंकि हम सभी डांडिया और गरबा खेलते थे. इसलिए जब टीम ने मुझे बताया कि इस गीत की शूटिंग हो रही है तो मैं इसकी यादों में खो गई." 

आगे उन्होंने कहा कि, "मुझे अब भी याद है रंगीन पोशाक पहनना और रंग बिरंगी डांडिया स्टिक खरीदना, सभी कुछ दिमाग में आता गया. तब हमारे पास आइडिया आया कि क्या पहनना है और कैसे पहनना है और पूरे गीत के साथ क्या करना है. मैं इसके लिए उत्साहित हूं. कृति ने कहा कि 'मैंने गाना सुना और यह शानदार है. इसके अलावा मुझे लगता है कि गरबा वजन कम करने का एक शानदार तरीका है, इसलिए यह सब मेरे लिए सहज है.

ये भी पढ़े

प्रेरणादायक है राजा रावल रतन सिंह का किरदार- शाहिद

दिया मिर्ज़ा के लव अफेयर : शोऐब, सलमान फिर साहिल (SSS)

बचपन के दिनों के लुफ्त उठाते तैमूर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -