कोरोना: प्लाज़्मा डोनर्स को सम्मानित करेगी गोवा सरकार, स्वास्थय मंत्री ने किया ऐलान
कोरोना: प्लाज़्मा डोनर्स को सम्मानित करेगी गोवा सरकार, स्वास्थय मंत्री ने किया ऐलान
Share:

पणजी: गोवा सरकार ने स्वस्थ हुए कोरोना मरीजों को उनका प्लाज्मा डोनेट करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिहाज से विशेष अभियान चलाने का निर्णय लिया है. गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने घोषणा करते हुए कहा है कि कोरोना वायरस से स्वस्थ हुए मरीज प्लाज्मा डोनेट करेंगे तो उनके परिवार को विशेष स्वास्थ्य प्रोत्साहन दिया जाएगा.

राज्य के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा है कि, "स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना से स्वस्थ हुए मरीजों को प्लाज्मा दान करने के लिए प्रोत्साहित करेगा. स्वास्थ्य विभाग द्वारा प्लाज़्मा डोनर्स को एक प्रमाण पत्र से सम्मानित किया जाएगा. साथ ही हम डोनर्स के परिवारों के सदस्यों के लिए विशेष स्वास्थ्य प्रोत्साहन देंगें." 

इससे पहले स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने कहा था कि गोवा में कोरोना महामारी के मामलों में इजाफा देखने को मिल सकता है क्योंकि राज्य में गणेश चतुर्थी उत्सव के दौरान सोशल डिस्टन्सिंग के नियमों का उल्लंघन हुआ. राणे ने पणजी में एक प्रेस वार्ता में कहा है कि, "मैंने लोगों से गणेश चतुर्थी उत्सव के दौरान जमा होने से बचने का अनुरोध किया था. किन्तु लोगों ने मास्क नहीं पहना, 100-200 लोगों की भीड़ एक साथ इकठ्ठा हो गई ."

गौतम गंभीर ने की मेजर ध्यानचंद को भारत रत्न देने की मांग, कहा- इनसे बड़ा खिलाड़ी पैदा नहीं हुआ...

चीन में उईगर मुसलमानों पर अत्याचार के विरुद्ध हुआ प्रदर्शन

वर्चुअल तरीके से वितरित हुए राष्ट्रीय खेल पुरस्कार, इनामी राशि में हुआ परिवर्तन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -