सलमान की पूरी फैमेली ने धूमधाम से दी बाप्पा को विदाई
सलमान की पूरी फैमेली ने धूमधाम से दी बाप्पा को विदाई
Share:

बॉलीवुड के सुल्तान बोले तो सलमान खान जो के भारत के हर त्यौहार पर अपनी अथाह आस्था रखते है वैसे भी देशभर में फ़िलहाल गणेश चतुर्थी की धूम है व इससे भला सलमान खान कहा अछूते रहते वैसे भी अबकी बार सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में गणपति की स्थापना ना कर उनकी बहन अर्पिता के घर पर बाप्पा को स्थापित किया गया था व आज उन्हें धूमधाम से विदाई भी दे दी गई.

जी हां बता दे कि, हर बार की तरह इस बार भी भगवान श्री गणेश का विसर्जन का आयोजन अभिनेता सलमान खान के घर गलैक्सी अपार्टमेंट में ही हुआ. सलमान इस बार भी गणपति बप्पा मोरया के सेलिब्रेशन का हिस्सा नहीं बन पाए. क्योंकि सलमान इस वक्त अपनी आने वाली फिल्म टाइगर जिंदा है के तय शड्यूल के मुताबिक शूटिंग के लिए अबु धाबी में हैं.

गणपति बप्पा के विसर्जन के लिए गैलेक्सी अपार्टमेंट के गार्डन में ही एक छोटा तालाब बनाया गया था जहां गणपति विसर्जन कि‍या गया. गणेश विसर्जन के इस मौके पर खान फैमेली के अलावा बॉलीवुड के भी बहुत से चर्चित सितारे हमे वहां पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हुए नजर आए.    

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

गैलेक्सी अपार्टमेंट में हुआ गणेश विसर्जन, बॉलीवुड के इन सेलेब्स ने की शिरकत

पत्नी मान्यता की बोल्ड फोटोज से क्यों हुई संजय दत्त को दिक्कत जानिए...

अभिनेत्री 'नेहा धूपिया' आज मना रही अपना 37वां जन्मदिन...

'नरगिस फाखरी' का भी झलका बेबी बम्प, तो क्या सच में..???

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -