Money Heist की मॉनिका के घर में नज़र आए गणपति भगवान
Money Heist की मॉनिका के घर में नज़र आए गणपति भगवान
Share:

नेटफ्लिक्स के पॉपुलर शो मनी हाइस्ट (Money Heist) में मॉनिका का किरदार निभाने वालीं एस्टर एसेबो (Esther Acebo) की एक फोटो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है. अब आप सोच रहे होंगे कि उस तस्वीर में ऐसा क्या है तो आपको बता दें कि एस्टर की एक तस्वीर है जिसमें उनकी दीवार में गणेश भगवान की तस्वीर भी देखने को मिल रही है. एस्टर अपने लिए चाय या कॉफी बना रही हैं और गणेश भगवान की तस्वीर भी देखने को मिल रही है.

इंडियन फैंस इस तस्वीर को देखकर बहुत खुश हैं और सभी इस तस्वीर को खूब वायरल कर रहे हैं. कोई लिख रहा है, इंडियन के लिए गर्व का मूमेंट रहा है. तो कोई पूछ रहा है कि एस्टर भगवान गणेश की भक्त हैं क्या? मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एस्टर को नेटफ्लिक्स के शो मनी हाइस्ट से काफी पॉपुलैरिटी मिलने वाला है. शो में उनके किरदार का नाम मॉनिका था जिसे बहुत पसंद भी किया जा रिहा है. वैसे मनी हाइस्ट के अलावा एस्टर एंडल ओ डेमोनियो, एमटेस डे पेरडर और फिल्म लॉस एनसैंटाडोज में कार्य किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मनी हाइस्ट भले ही स्पेनिश शो था, लेकिन इसकी पॉपुलैरिटी पूरी विश्वभर में फ़ैल चुकी है. इस शो को भारत में भी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था. मूवी का आखिरी सीजन भी रिलीज हो चुका है. हालांकि अंतिम सीजन 2 पार्ट में डिवाइड करके रिलीज किया जा चुका था. फैंस इस सीजन के खत्म होने से बहुत निराश हुए हैं.

इतना ही नहीं कि बीते वर्ष ही मनी हाइस्ट के हिंदी रीमेक का एलान किया  है जिसका नाम थ्री मंकी है. इसमें अभनेत्री अर्जुन रामपाल प्रोफेसर का किरदार निभाया जो ओरिजनल सीरीज में एलवैरो मोर्टे ने निभाया था. हम बता दें कि थ्री मंकी को अब्बास मस्तान ने डायरेक्ट भी किया जा चुका है. इतना ही नहीं जिसके माध्यम से फिल्ममेकर डायरेक्शन की विश्व में 5 वर्ष के उपरांत  बाद वापसी कर रहे हैं. लास्ट उन्होंने मूवी मशीन बनाई थी जिसके जरिए उन्होंने अपने बेटे मुस्ताफा को लॉन्च कर दिया है. इस मूवी में कियारा आडवाणी भी लीड रोल में थीं. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई थी. अब देखते हैं कि क्या स्पैनिश शो की तरह थ्री मंकी को भी वैसा ही जबरदस्त रिस्पॉन्स मिलता है या नहीं और अर्जुन अपना किरदार कितना बखूबी से निभाते हैं.

 

OMG! किम सू के बाद अब इस महान लेखक-निर्देशक ने दुनिया को कहा अलविदा

ऑरेंज बिकिनी पहन पानी में आग लगाती हुई नज़र आई केट वॉल्श

फिल्म इंडस्ट्रीज में एक के बाद एक सामने आ रही बुरी खबर, अब इस एक्ट्रेस की टूटी गर्दन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -