देशभर में ऐसे विराजित हुए गणपति बप्पा
देशभर में ऐसे विराजित हुए गणपति बप्पा
Share:

आज सभी जगहों पर गणेश चतुर्थी मनाई जा रही है. सभी लोग अपने घरों में गणपति बप्पा को लेकर आए हैं और कुछ लोग लेकर आने वाले हैं. कई बड़े-बड़े मंदिरों में आज गणेश जी की बहुत बड़ी प्रतिमा लाई गई है जिसे सजाकर उनकी तस्वीरों को वायरल किया जा रहा है. गणपति बप्पा को सभी जगहों पर बहुत ही खूबसूरती के साथ सजाया गया है जिन्हे आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं. ani ने अपने ट्वीटर पर गणपति की कई तस्वीरों को शेयर किया है जिन्हे आप यहाँ देख सकते हैं.

गणेश चतुर्थी के अवसर पर शेयर करें ये खूबसूरत तस्वीरें

इन तस्वीरों में गणपति बप्पा बहुत ही खूबसूरत नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों में पहली तस्वीरें मुंबई के लालबॉगचा राजा गणेशा की है जो बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं वहीं दूसरी तस्वीरें मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर की है जो और भी आकर्षक लग रहीं हैं. इन तस्वीरों में वडाला की GSB मंदिर के गणेश जी की भी तस्वीरें हैं. गणपति बप्पा को आज लोग बहुत ही धूम-धाम के साथ सुबह से अपने घरों में विराजने के लिए, मंदिर में विराजने के लिए लेकर आ रहे हैं.

हमारी ओर से गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं

आप सभी को बता दें कि गणपति बप्पा का आगमन बहुत ही धूम-धाम के साथ किया जाता है क्योंकि गणेश जी कि पूजा सभी भगवानों में सर्वप्रथम की जाती है. तेलगाना में भी गणेश चतुर्थी का त्यौहार बहुत धूम-धाम से मनाया जा रहा है वहां खैरताबाद से एक बहुत बड़ा गणेश लड्डू हैदराबाद के तपेस्वरम में पहुँचाया गया है जिसे आज बप्पा को भोग लगाया जाएगा.

यह लड्डू 600 किलोग्राम का है और इसे आज बप्पा को भोग लगाने के लिए रखा गया है. इसे महा प्रसाद के तौर पर भगवान को अर्पित किया जाएगा.

खबरें और भी 

Ganesh Chaturthi 2018 : इस गणेश चतुर्थी अपने प्रियजनों को भेजे ये चमत्कारी मंत्र

गणेश चतुर्थी के मौके पर ट्राई करें यह ट्रेडिशनल आउटफिट

इशि मां ने गणेश उत्सव में इस एक्ट्रेस को दिया ट्रिब्यूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -