केकेआर की कप्तानी पर गांगुली का सुझाव
केकेआर की कप्तानी पर गांगुली का सुझाव
Share:

नई दिल्ली: आइपीएल 2018 सीजन-11 के लिए मंच सज चूका है और फैंस को बस इंतज़ार है IPL के शुरू हो जाने का. इस बार कई टीम नए कप्तानों के साथ उतर रही है. इन टीमों में शाहरुख़ खान की कोलकाता नाइट राइडर्स का नाम भी शामिल है. क्योकि KKR ने गौतम गंभीर को इस बार बाहर का रास्ता दिखा दिया है जिसके बाद सबसे बड़ा सवाल ये है कि कौन बनेगा कप्तान टीम की कप्तान कौन बनेगा इसे लेकर सस्पेंस बरकरार है.

इसी बीच पूर्व भारतीय खिलाड़ी और बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने आइपीएल में केकेआर की कप्तानी के लिए रॉबिन उथप्पा के नाम कि सिफारिश की है. उन्होंने कहा कि उथप्पा के पास काफी अनुभव है और उन्हें टीम का कप्तान बनाना सही फैसला होगा. उथप्पा टीम के साथ काफी लंबे समय से जुड़े हुए हैं और उन्हें टीम के माहौल के बारे में भी काफी अच्छे से पता है. हालांकि कप्तान के तौर पर दिनेश कार्तिक अच्छे विकल्प हो सकते हैें लेकिन रॉबिन ज्यादा सही खिलाड़ी हैं.

गौतम गंभीर आइपीएल के इस सीजन के लिए टीम का हिस्सा नहीं हैं, अब वो दिल्ली की टीम में आ गए हैं, गंभीर की कप्तानी में केकेआर दो बार आइपीएल का खिताब जीत चुका है,गंभीर की अनुपस्थिति में केकेआर नए कप्तान की तलाश में है और इसके लिए कई नामों पर विचार किया जा रहा है.इस बार IPL में ज्यादातर टीमें नए कप्तान के साथ उतरेगी हल ही में किंग्स इलेवन पंजाब ने भी भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को कप्तानी सौपी है.   

ट्राई सीरीज में पांड्या की जगह है ये बिग हीटर

साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज ने किया सन्यास का एलान

आज BCCI की बैठक में होंगे ये फैसले

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -