गांगुली ने कहा- पत्नी से ज्यादा समय इनके साथ बिताते है नेहरा
गांगुली ने कहा- पत्नी से ज्यादा समय इनके साथ बिताते है नेहरा
Share:

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने 1 नवंबर को इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया है, साथ ही दिल्ली के फिरोज शाह कोटला स्टेडियम में बहुत ही सम्मान के साथ आशीष नेहरा को विदाई भी दी गई, बता दे कि नेहरा को लेकर सौरव गांगुली ने एक बड़ा खुलासा किया है.

एक अंग्रेजी अखबार को इंटरव्यू देते हुए गांगुली ने कहा- 'मुझे लगता है कि नेहरा के बेस्ट फ्रेंड फिजियो थे, क्योंकि मुझे लगता है कि नेहरा अपनी पत्नी से ज्यादा समय अपने फिजियो के साथ बिताते थे. हालांकि अपनी बॉडी की परेशानियों की वजह से वो ज्यादा समय तक क्रिकेट नहीं खेल पाए, लेकिन वो बहुत ही प्रतिभाशाली है. इसलिए चोट लगने के बाद भी वो क्रिकेट खेलते रहे वो चोटों से घिरे रहे, लेकिन उन्होंने कभी हार नहीं मानी.

गांगुली ने ये भी कहा कि 'उनका विदाई समारोह बहुत ही सम्मानजनक था, बहुत खिलाड़ियों की ऐसी किस्मत नहीं रही जिन्हें अपने ही घरेलू मैदान पर आखिरी मैच खेला हो. इससे पहले महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को ही ये ख्याति हासिल हुई है और अब इस लिस्ट में आशीष नेहरा भी शामिल हो गए हैं. अच्छा लगता है कि चयनकर्ताओं ने उस पर अपना विश्वास दिखाया, साथ ही अपने आखिरी मैच में नेहरा ने अच्छी गेंदबाजी की बताना चाहेंगे कि कोटला में उनकी गेंदबाजी बिल्कुल अलग थी.

ये भी पढ़े

रणजी मैच में अंजान शख्स बीच मैदान में पंहुचा कार लेकर, सब रह गए हैरान

आखिर क्यों मैच जीतने के बाद विराट नेहरा के माता-पिता का आशीर्वाद लेने पहुंचे?

आज की जीत से सीरीज होगी टीम इंडिया की मुट्ठी में

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -