नेटफ्लिक्स पर आ रहा है चांद, देखने के लिए हो जाइए तैयार
नेटफ्लिक्स पर आ रहा है चांद, देखने के लिए हो जाइए तैयार
Share:

कुछ समय पहले रिलीज हुई फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी(Gangubai Kathiawadi) को अब तक फैंस का काफी प्यार मिला है और अब फिल्म ओटीटी पर अपना जलवा बिखेरने के लिए तैयार है। जी हाँ, संजय लीला भंसाली ( Sanjay Leela Bhansali ) के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने बड़े पर्दे पर अपना झंडा लहराया और अब यह ओटीटी पर अपना दबदबा कायम करने के लिए आ रही है। फिल्म को देखने के बाद आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की एक्टिंग की जमकर तारीफ की गई थी। जी हाँ और फिल्म को देखकर कई लोगों का कहना रहा कि इसमें आलिया ने अपनी जान झोंक दी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

जी दरअसल एक्ट्रेस ने इस फिल्म में एक ऐसा किरदार निभाया है जिसको करने में हर कोई हिचकिचाता है। इसी के चलते कई लोगों ने आलिया को ट्रोल भी किया। वैसे फिल्म में आलिया ने वेश्या से एक समाजसेविका बनने तक का रोल प्ले किया था, जिन्हें कमाठीपुरा का चांद कहा जाता था। जी हाँ और ये फिल्म एक सच्ची कहानी पर बनाई गई थी। अब बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के बाद अब ये फिल्म ओटीटी पर भी रिलीज हो रही है। जी दरअसल इस बात की जानकारी नेटफ्लिक्स ने कुछ वक्त पहले ही पोस्ट करके दे दी थी। आप देख सकते हैं नेटफ्लिक्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से इस बात की पुष्टि की गई थी।

जी हाँ और इस जानकारी के साथ ही नेटफ्लिक्स ने फिल्म का एक वीडियो भी जारी किया था और लिखा गया था- 'देखो।।देखो चांद नेटफ्लिक्स पर आ रहा है।' वैसे फिल्म के इस गाने को लोगों ने खूब पसंद भी किया था और अब फिल्म ओटीटी पर क्या धमाल मचाती है यह देखना बेहतरीन होगा।

शादी के बाद बदल गए शाहिद कपूर, खुलासा करते हुए बोले- 'मेरी बीवी, बच्चे....'

एक बार फिर धमाका करने आएगी वरुण-आलिया की जोड़ी!

फैन को बेहोश होता देख टाइगर श्रॉफ ने लगा लिया गले, वीडियो वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -