तो क्या अब OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी?

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' को लेकर एक बड़ी खबर आई है। सामने आने वाली खबरों को माना जाए तो मेंकर्स इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने के बारे में सोच रहे हैं। जी दरअसल कोरोना का सबसे अधिक प्रभाव मुंबई में देखने को मिल रहा है। ऐसे में ऐसा लग रहा है जैसे कोरोना संक्रमण का प्रभाव इसी फिल्म पर पड़ा है। आपको पता ही होगा पहले तो कोरोना के कारण कई बार फिल्म की शूटिंग रुकी। उसके बाद फिल्म की लीड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को कोरोना हो गया।

वहीं अब जब सब ठीक हुआ और फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया गया तो पूरे देश में लॉकडाउन होने के बारे में खबरें आने लगी। आपको बता दें कि फिल्म 30 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है लेकिन अब ऐसा लग रहा है ऐसा नहीं हो सकेगा। अब फिल्म के सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद कम ही दिख रही है। ऐसे में मेकर्स फिल्म को ओटीटी पर रिलीज कर सकते हैं।

हाल ही में इस फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र ने कहा है कि 'संजय लीला भंसाली के पास फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने के अलावा कोई और विकल्प नहीं बचा है। संजय फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने को लेकर गंभीर हैं। 30 जुलाई को फिल्म के सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद नहीं दिख रही है।' वैसे अब अगर फिल्म ओटीटी पर रिलीज होती है तो यह तो तय है कि फिल्म को देखने का मजा खराब हो जाएगा, हालाँकि अब तक कुछ भी ऑफिसियल नहीं है।

कोरोना को मात देने आई 'AAYUDH Advance', महज 4 दिनों में ठीक हो रहे मरीज

कोविड सेंटर में भी सुरक्षित नहीं महिलाएं, संक्रमित महिला के साथ वार्ड बॉय ने की दुष्कर्म की कोशिश

राजस्थान में 3 मई तक सख्त पाबंदियां लागू, जानिए क्या रहेगा चालू और क्या बंद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -