गैंगस्टर की पत्नी बनी जिला परिषद की चेयरमैन, अब थामा BJP का दामन
गैंगस्टर की पत्नी बनी जिला परिषद की चेयरमैन, अब थामा BJP का दामन
Share:

रोहतक: 9 नवंबर को हरियाणा के रोहतक में जिला परिषद के चुनाव पूरे हो गए थे। जिला परिषद के कुल 14 वार्ड हैं। इनमें से अधिकतर में निर्दलीय प्रत्याशियों को जीत हासिल हुई थी। इस बार चुनाव आयोग ने जिला परिषद चेयरमैन की सीट महिला के लिए आरक्षित कर रखी थी। मंगलवार को नए चेयरमैन के नाम पर मुहर लगी एवं मंजू हुड्डा को सर्व सहमति के साथ चेयरमैन चुना गया। लेकिन, मंजू हुड्डा चेयरमैन बनने से अधिक दूसरा कारण चर्चा में हैं। 

दरअसल, मंजू के पति का नाम राजेश उर्फ सरकारी है, जो शहर का नामी गैंगस्टर है। अब उसी की पत्नी के चेयरमैन बनाए जाने की शहर भर में ख़बरें है। चेयरमैन चुने जाने के पश्चात् मंजू ने भाजपा में आस्था जताई एवं पार्टी की सदस्यता ले ली। तत्पश्चात, मंजू अपने गैंगस्टर पति राजेश के साथ मंदिर पहुंची। यहां दोनों ने मिलकर मत्था भी टेका। वहीं, नवनिर्वाचित चेयरपर्सन मंजू हुड्डा ने कहा, "उन सभी पार्षदों का धन्यवाद, जिन्होंने मुझे निर्विरोध चेयरपर्सन चुना। अब हम सभी रोहतक के विकास के लिए काम करेंगे।"

मंजू ने यह भी कहा कि भाजपा में सम्मिलित होने का उन पर कोई दबाव नहीं था। वह अपनी इच्छा से भाजपा में सम्मिलित हुईं। सरकार के साथ मिलकर उन्हें अपने क्षेत्र का विकास करवाना है। वार्ड नंबर 4 से चुनाव जीते पार्षद अनिल घूसकानी को जिला परिषद का वाइस चेयरमैन बनाया गया है। उन्होंने 4 वोट से जीत हासिल की। चेयरपर्सन मंजू हुड्डा का कहना है कि अब वे अपने जिले के विकास के लिए जी जान लगा देंगी। वहीं, भाजपा के नेता मंजू हुड्डा के बीजेपी में सम्मिलित होने के पश्चात् अपनी पीठ थपथपाने में लगे हुए हैं। उनका कहना है कि सरकार की विकास की नीति पर मोहर लगी है। बता दें कि मंजू के पति राजेश पर कुल 18 मामले दर्ज हैं। उस पर हत्या, हत्या का प्रयास, अपहरण एवं लूट के मामले दर्ज हैं। उस पर हरियाणा के अतिरिक्त उत्तर प्रदेश, राजस्थान में आपराधिक मामले दर्ज हैं। गैंग चलाने वाला राजेश उच्च न्यायालय से जमानत पर बाहर आया हुआ है। इधर, हरियाणा की खट्टर सरकार ने गैंगस्टरों के खिलाफ मुहिम छेड़ी हुई है। ऐसे में गैंगस्टर की पत्नी को भाजपा में सम्मिलित करने पर भाजपा पर सवाल उठ रहे हैं।

वेज बिरयानी के नाम पर परोस दी चिकन बिरयानी, दर्ज हुई FIR

कोचर दंपति और वेणुगोपाल धूत को मिली बड़ी राहत

'11 हजार लो और मुझे वोट दो', पैसे बांटते हुए नेता का वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -