'विदेश में बैठे गैंगस्टर्स को जल्द से जल्द भारत लाया जाए..', राज्यसभा में बोले राघव चड्ढा
'विदेश में बैठे गैंगस्टर्स को जल्द से जल्द भारत लाया जाए..', राज्यसभा में बोले राघव चड्ढा
Share:

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा संसद में विदेशों से गैंगस्टरों के फ़ौरन प्रत्यर्पण का मुद्दा उठाते हुए उन्हें जल्द भारत वापस लाने की मांग की। राघव चड्ढा ने कहा कि यह मामला सिर्फ पंजाब से संबंधित नहीं है, बल्कि पूरे देश के लिए चिंता का विषय है, इसलिए केंद्र सरकार को विदेशों से गैंगस्टरों को वापस लाने के लिए कार्रवाई तेज करनी चाहिए।  

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के क़त्ल और पंजाब में हिंसक अपराध में उत्तर अमेरिकी देश से सक्रिय गैंगस्टरों का उल्लेख करते हुए राघव चड्ढा ने कहा कि इन अपराधियों की वजह से कई माताओं ने अपने लाडले बेटों को खो दिया है। उन्होंने कहा कि कुछ देश इन अपराधियों के लिए सुरक्षित पनाहगाह बन गए हैं। हाल ही में केंद्रीय एजेंसियों ने भी स्वीकार किया था कि कई खूंखार गैंगस्टर विदेशों से भारत में रंगदारी का धंधा संचालित कर रहे हैं। चड्ढा ने आरोप लगाया कि, लेकिन इसके बाद भी केंद्र सरकार इन अपराधियों के प्रत्यर्पण के लिए संवेदनशील नहीं है। 

उन्होंने केंद्र सरकार से अपील करते हुए कहा कि इन गैंगस्टरों को फ़ौरन भारत लाया जाए ताकि उन्हें सख्त से सख्त सजा दी जा सके। राघव चड्ढा ने पंजाब की पिछली अकाली-भाजपा और कांग्रेस सरकारों पर भी निशाना साधा और कहा कि तीनों पार्टियों की सरकार ने गैंगस्टरों को शरण दी, जिसके कारण से कई निर्दोष लोगों की जान गई, मगर अब AAP सरकार पंजाब में गैंगस्टरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर रही है। 

पीएम मोदी के मित्र फिर बनने जा रहे इजरायल के प्रधानमंत्री, अरब देशों में मची खलबली

रूस से युद्ध के बीच अमेरिका पहुंचे जेलेंस्की, बाइडेन बोले- यूक्रेन अकेला नहीं पड़ेगा, साथ है US

चीन मुद्दे पर संसद में विपक्ष का हंगामा, किरेन रिजिजू ने 2005 का जिक्र कर कांग्रेस को दिखाया आइना

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -