पंजाब : बाबा बलविंदर पुलिस के हाथ लगा, नेताओं से ​थे गहरे संबध

पंजाब के फिरोजपुर में ऑर्गनाइज क्राइम कंट्रोल यूनिट (ओकू) ने गैंगस्टरों से संबंध रखने के आरोप में बाबा बलविंदर सिंह को गिरफ्तार किया है.

रेलवे के टिकट काउंटर पर उड़ सकती है शारीरिक दूरी की धज्जियां

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आठ मई को ओकू तथा काउंटर इंटेलिजेंस ने सुलतानपुर लोधी (कपूरथला) से अति आधुनिक हथियारों के साथ कुख्यात गैंगस्टर बलजिंदर सिंह बिल्ला समेत छह को पकड़ा था. पकड़े गए गैंगस्टरों ने पूछताछ के दौरान बाबा का नाम बताया, जिसे पुलिस ने काबू किया है. बाबा के गिरफ्तार किए जाने की पुष्टि फिरोजपुर के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के अलावा सुल्तानपुर लोधी के डीएसपी सरवन सिंह बल ने भी की है. जांच कर रहे डीएसपी बल का कहना है कि बाबा के गैंगस्टरों से गहरे संबंध हैं और उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

कोरोना संकट पर विपक्ष का महामंथन आज, मजदूरों की समस्या पर भी होगी चर्चा

इस मामले को लेकर खुफिया सूत्रों के अनुसार, बाबा का संबंध पंजाब की दो सीनियर सियासी पार्टियों के नेताओं से भी हैं. कपूरथला से पकड़े गए गैंगस्टरों का भी बाबा के घर आना-जाना बताया जा रहा है. जिस प्रकार के आधुनिक हथियार गैंगस्टरों से बरामद हुए हैं, ऐसे हथियार पाकिस्तान में बैठे आतंकी संगठन ही भारत में भेज सकते हैं. फिरोजपुर सरहदी इलाका है, यहीं से हेरोइन व हथियारों की तस्करी होती है. जानकारों का कहना है कि गैंगस्टरों से पूछताछ की जा रही है कि ये आधुनिक हथियार किन लोगों से खरीदे हैं.

कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की मुश्किले बढ़ी, प्रशासन ने किया ऐसा काम

मध्य प्रदेश में शुरू हुई स्कूल खोलने की तैयारी, ऐसी होगी व्यवस्था

प्रवासी मजदूर को सीएम योगी ने बताया संपदा, कही यह बात

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -