खूंखार गैंगस्टर संतोष झा की भरी अदालत में गोली मरकर हत्या

Aug 28 2018 06:16 PM
खूंखार गैंगस्टर संतोष झा की भरी अदालत में गोली मरकर हत्या

पटना: बिहार के कुख्यात गैंगस्टर संतोष झा की आज गोली मरकर हत्या कर दी गई है, मंगलवार को संतोष को पेशी के लिए सीतामढ़ी स्थित जिला अदालत में लाया गया था, इसी दौरान कुछ अज्ञात बदमाशों ने मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के कक्ष के सामने ही बदमाशों ने संतोष झा पर गोलियां बरसाईं. जिससे उसकी मौत हो गई.

कलयुगी मां ने बेटे का गला घोंटकर कर दी हत्या

राज्य के सबसे खूंखार अपराधियों में शामिल संतोष झा को एक मामले में सुनवाई के लिए सीतामढ़ी अदालत लाया गया था, उसी समय कुछ लोगों ने उसपर गोलियां चला दिन. बताया जा रहा है कि संतोष को एक गोली सिर में और दूसरी गोली सीने में लगी है. गोली मारने के बाद बदमाश तो फरार हो गए, वहीं पुलिस संतोष को अस्पताल लेकर दौड़ी, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है.

कौन था संतोष झा ?
संतोष झा पहले एक नक्सली गिरोह के लिए काम करता था, जिसके बाद उसने खुद का एक गिरोह बना लिया था, बाद में यही गिरोह निर्माण कंपनियों और व्यापारियों से अवैध वसूली करने लगा. बिहार के सबसे खूंखार क्रिमिनलों में संतोष का नाम आने लगा था.  26 दिसंबर 2015 को संतोष के गिरोह ने इंजिनियर मुकेश कुमार और ब्रजेश कुमार की दिनदहाड़े एके-47 से अंधाधुंध गोली मारकर हत्या कर दी थी. इसी मामले में अदालत ने मार्च 2018 को संतोष झा और मुकेश पाठक सहित दस दोषियों को उम्रकैद के साथ जुर्माने की सजा सुनाई थी.

 खबरें और भी:-

लड़की से शोषण का अपराधी थाने में पीता रहा शराब देखती रही पुलिस

चलती कार में नाबालिग के साथ किया गैंगरेप

बंदूक की नोक पर 15 वर्षीय नाबालिग को बनाया हवस का शिकार

 

?