कुख्यात माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की जेल में हत्या
कुख्यात माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की जेल में हत्या
Share:

पूर्व बसपा विधायक लोकेश दीक्षित को धमकाकर पैसे मांगने के आरोपी कुख्यात माफिया डॉन प्रेम प्रकाश सिंह उर्फ मुन्ना बजरंगी की बागपत कोर्ट में पेशी पर ले जानें के दौरान हत्या कर दी गई. झांसी से बागपत लाये गए मुन्ना की पुलिस की सुरक्षा में जेल में हत्या कर दी गई. अब जांच में जुटी पुलिस के एडीजी जेल ने बागपत के जेलर, डिप्टी जेलर, जेल वॉर्डन और दो सुरक्षाकर्मियों को सस्पेंड कर ममले की पूरी तबतीश की आदेश दिए है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मामले को अपने संज्ञान में लिया है  मुन्ना के साले विकास श्रीवास्तव ने बताया कि उसे 10 गोली मारी गई है. उन्होंने सुनील राठी पर आरोप लगाए हैं.


सूत्रों के अनुसार, जेल में बंद कुख्यात बदमाश सुनील राठी के शूटर्स ने मुन्ना बजरंगी को गोली मारी है.  22 सितंबर 2017 को फोन पर बड़ौत के पूर्व बसपा विधायक लोकेश दीक्षित और उनके भाई नारायण दीक्षित ने मुन्ना पर पैसो के लिए धमकाने का आरोप लगाया है.
 मुन्ना ने बचपन में ही पांचवी के नाड पढ़िए छोड़ कर अपने पिता के विरुद्ध जाकर जुर्म का रास्ता अपनाया और समय के साथ साथ गुनाह की दुनिया का बड़ा नाम बन गया. उनके तार अंडरवर्ल्ड से भी जुड़े और कई तरह के गुनाहों में उसकेखिलाफ देश की कई अदालतों में केस चल रहे थे.  

झारखण्ड में अंधविश्वास के चलते दंपती को मार डाला

अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बनाता रहा पिता

छपरा में नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म, सियासत शुरू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -