ड्रग्स का कारोबार करने वाले गैंगस्टर पिल्लई को मुंबई लाया गया
ड्रग्स का कारोबार करने वाले गैंगस्टर पिल्लई को मुंबई लाया गया
Share:

मुंबई : गैंगस्टर कुमार पिल्लई को सोमवार रात मुंबई लाया गया। पिल्लई को फरवरी माह में सिंगापुर एयरपोर्ट पर पकड़ लिया गया था। इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि पिल्लई को साथ लेकर पहुंचे पुलिस दल ने सोमवार की रात लगभग 10 बजे अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरी। इंटरपोल द्वारा पिल्लई के विरूद्ध रेड काॅर्नर नोटिस जारी कर दिया गया। इसके बाद उसे सिंगापुर में पकड़ लिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार मुंबई में अमर नाईक गिरोह के सेनापति कुमार पिल्लई पर हत्या के मामले दर्ज हैं साथ ही उन पर बिना कारण वसूले के आरोप भी हैं। पिल्लई लिट्टे को विदेश से हथियार, गोला-बारूद प्रदान करते थे। लिट्टे में मादक पदार्थ हेरोईन भी उपलब्ध करवाई जाती थी। जिसे लेकर अंतर्राष्ट्रीय बाजार में इसे अच्छी कीमत पर बेचा जाता था। इससे कुमार पिल्लई को अच्छा लाभ होता था।

दरअसल वह एक बहुत ही अच्छी तरह से पढ़ा-लिखा व्यक्ति है। दरअसल कुमार पिल्लई ने अभियांत्रिकी में स्नातक उपाधि उत्तीर्ण की है। दरअसल वह अमर नाईक गिरोह में पहले ही शामिल हो गया था। ऐसे में वह विदेशों से हथियार, गोला - बारूद प्रदान करवाता था। उसके एवज में वह लिट्टे से मादक पदार्थ हेरोईन भी प्रदान करवाता था।

दरअसल वह भारत से भाग निकला था और फरार हो गया था। फरारी के दौरान उसने सिंगापुर को अपना निवास बना लिया था। यहीं से वह अपना कारोबार संचालित करता था। 1990 में मुंबई से भाग जाने से पहले पिल्लै को पकड़ लिया गया। इसके बाद वह जमानत पर रिहा हो गया था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -