झारखंड: गैंगस्टर के पिता की गोली मारकर हत्या
झारखंड: गैंगस्टर के पिता की गोली मारकर हत्या
Share:

रांची/रामगढ़: झारखंड जो की नक्सल प्रभावित क्षेत्र है खबर है की झारखंड के रांची से लगते हुए जिले पतरातू में कामेश्वर पांडेय (65) की गोली मारकर हत्या को अंजाम दिया गया. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कामेश्वर पांडेय खूंखार गैंगस्टर किशोर पांडेय के पिता थे. इस दौरान जब इन्हे अपराधियो ने सिर में गोली मारी जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जब यह आरोपी इन्हे गोली मारकर भाग रहे थे तब लोगो की भीड़ ने इनमे से दो को पकड़ लिया था व इसमें से लोगो की भीड़ ने एक की पीट पीट कर हत्या कर दी. व दूसरे को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. इस दौरान पुलिस ने वहां पर पहुंचकर घायल अपराधी को अपने कब्जे में लिया.

इस दौरान तीसरा अपराधी वहां से फरार हो गया जिसकी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है. इस वारदात के बाद वहा पर अफरातफरी का माहौल बन गया तथा देखते ही देखते पूरा क्षेत्र में बंद हो गया. पुलिस व लोगो ने कामेश्वर पांडेय को तुरंत ही रांची स्थित रिम्स पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.  

बता दे की पिछले वर्ष खूंखार गैंगस्टर किशोर पांडेय को उसके विरोधी गुटो के दल ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था. पुलिस ने पुरे क्षेत्र में नाकाबंदी कर आरोपी की खोजबीन शुरू कर दी है. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -