सलमान को मिली जान से मारने की धमकी
सलमान को मिली जान से मारने की धमकी
Share:

हाल ही में एक कुख्यात गैंगस्टर ने अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी देकर बॉलीवुड के गलियारों में सनसनी मचा दी है. जोधपुर में कोर्ट के बाहर पेशी पर आए गैंगस्टर लारेंस विश्नोई ने मीडिया के सामने सलमान खान को मारने की धमकी दी. उसने मीडिया से बातचीत में कहा कि सलमान को जोधपुर में ही मारेंगे. गैगस्टर लारेंस विश्नोई ने कहा कि, "अभी तो मैंने कुछ किया ही नहीं है. पुलिस यूं ही फंसा रही है." लारेंस की सलमान को दी गई इस धमकी ने पुलिस महकमे में हड़कंप सा मचा दिया. जानकारी के अनुसार लारेंस विश्नोई और उसका गैंग पंजाब और राजस्थान के अपराधिक गतिविधियों में सक्रिय है. उसके खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं.

पुलिस हिरासत में मौजूद लारेंस ने यह भी कहा कि, "मैं अभी भागने वाला नहीं हूं. मेरी अभी ऐसी कोई मंशा नहीं है. जिस दिन होगी उस दिन देखा जाएगा." जानकारी के अनुसार कुछ अरसे पहले ही जोधपुर में एक व्यापारी की गोली मारकर हत्या के बाद लारेंस विश्नोई को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. हरियाणा-पंजाब के गैंगस्टर लॉरेन्स विश्नोई को पुलिस ने कड़ी सुरक्षा में आज जोधपुर पुलिस ने मुख्य महानगर मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश कर पूछताछ के लिए सात दिन का रिमांड लिया है. पुलिस रिमांड लेने के बाद जब कोर्ट से वापस लॉरेंस को लेकर रवाना हुई तो पुलिस की गाड़ी में बैठे लॉरेंस ने यह बात कही.

हालांकि इस धमकी की वजह सामने नहीं आ सकी है. लेकिन इसे हिरण शिकार मामले से जोड़कर देखा जा रहा है. क्योंकि गैंगस्टर लारेंस विश्नोई समाज से ताल्लुक रखता है और इसी समाज ने सलमान का विरोध करते हुए उसे हिरण शिकार मामले में कड़ी सजा होने की मांग की थी. हिरण शिकार मामले के बाद विश्नोई समाज सलमान के खिलाफ लामबंद हो गया था. ये समाज जंगल व जानवरों खासकर हिरण से काफी प्रेम करता है. वहीं, इस मामले में जोधपुर पुलिस का कहना है कि कोर्ट में पेशी के दौरान लारेंस विश्नोई पर नजर रखने के लिए पुलिस की सुरक्षा बढ़ाई गई है. क्योंकि उसके पुलिस हिरासत से भागने का संदेह है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जोधपुर कोर्ट में हाज़िर हुए सलमान

टाइगर की दहाड़ ने कमाई में सब को कर दिया फरार

कमाई के साथ-साथ टाइगर ने बनाए ये खास रिकार्ड्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -