कोरोना पॉजिटिव हुआ अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन
कोरोना पॉजिटिव हुआ अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन
Share:

तिहाड़ जेल में बंद अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल वह कोरोना संक्रमित हो गया है। बताया जा रहा है उसे इलाज के लिए दिल्ली के एम्स में भर्ती करवा दिया गया है। जी दरअसल जेल अधिकारियों का कहना है कि अभी उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। आप सभी को बता दें कि अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई और उसी के बाद उसे उपचार के लिए दिल्ली के एम्स में भर्ती करवा दिया गया है। बीते सोमवार को तिहाड़ जेल के अधिकारियों ने एक सत्र अदालत को ये जानकारी दी।

बताया गया है फिलहाल उसकी हालत स्थिर है। आप सभी जानते ही होंगे छोटा राजन साल 2015 में इंडोनेशिया के बाली से प्रत्यर्पण के बाद से तिहाड़ जेल में बंद है। इस समय मुंबई में उसके खिलाफ जो भी मामले चल रहे थे, उन्हें सीबीआई को स्थानांतरित किया जा चुका था। वहीँ इन मामलों की सुनवाई विशेष कोर्ट में आज भी जारी है। बीते सोमवार को तिहाड़ के सहायक जेलर ने सत्र अदालत को बताया कि ''वह एक मामले की सुनवाई के सिलसिले में वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए राजन को न्यायाधीश के समक्ष पेश नहीं कर सकते हैं, क्योंकि गैंगस्टर कोविड-19 से संक्रमित हो गया है और उसे एम्स में भर्ती कराया गया है।''

आप सभी को बता दें कि छोटा राजन पर अपहरण और हत्या से जुड़े लगभग 70 से अधिक मामले चल रहे हैं। केवल इतना ही नहीं बल्कि उसे पत्रकार ज्योतिर्मय डे की हत्या के मामले में दोषी ठहराने के साथ ही आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी।

पिता के निधन के बाद फिर हिना खान पर टूटा दुःखों का पहाड़, हुईं कोरोना संक्रमित

इंडोनेशिया में अधिकारियों से भरी पनडुब्बी, कई की गई जान

सेंसेक्स में एक बार फिर दर्ज की गई बढ़त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -