गिरफ्तार हुई इनामी लेडी डॉन अनुराधा, कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी की है गर्लफ्रेंड

जयपुर: गैंगस्टर काला जठेड़ी के पश्चात् दिल्ली पुलिस को लेडी डॉन अनुराधा को भी हिरासत में लेने में सफलता प्राप्त हुई है। दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी की गिरफ्तारी के कुछ ही घंटों पश्चात् उसकी नजदीकी लेडी डॉन अनुराधा को गिरफ्तार कर लिया है। लेडी डॉन अनुराधा पर राजस्थान पुलिस ने 10 हजार रुपये का इनाम रखा था।

आपको बता दें कि अनुराधा राजस्थान की गैंगस्टर है। अनुराधा पर फिरौती, किडनैपिंग तथा मर्डर का षड्यंत्र के कई मामले दर्ज हैं। अनुराधा 2 वर्ष की सजा काटने के पश्चात् से फरार थी। अनुराधा राजस्थान के डॉन आनंद पाल सिंह की मददगार रही है। अनुराधा उर्फ मैडम मिंज आज से 6 वर्ष पूर्व तक राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर आनंद पाल के कांटेक्ट में थी। उसके साथ ही आनंद पाल के गैंग को ऑपरेट करती थी। 

वही उस समय आनंद पाल राजस्थान के एक अन्य गैंगस्टर राजू बसोदी के टारगेट पर था। आंनद पाल के एनकाउंटर में मारे जाने के पश्चात् से अनुराधा राजू बसोदी के निशाने पर थी, जिसके पश्चात् उसने बलबीर बानूड़ा का साथ पकड़ा। मगर फिर जब बलबीर बानूड़ा पकड़ा गया तो अनुराधा, लारेंस विश्नोई के कांटेक्ट में आई, जहां से उसे काला जठेड़ी का साथ मिला। जान लें कि अनुराधा ही वो गैंगस्टर थी, जिसका साथ मिलने के पश्चात् आनंद पाल आर्थिक तौर पर मजबूत हुआ था। बताया जाता था कि अनुराधा का दिमाग एवं आनंद पाल की ताकत के समक्ष राजस्थान सरकार और पुलिस भी कही नहीं लगती थी।

10 साल की बच्ची से रेप और हत्या के मामले में अपराधी को मिली ये सजा

चंद रुपयों के लिए बड़े भाई ने छोटे को उतारा मौत के घाट, हुआ गिरफ्तार

पति की हत्या के शक में लोगों का 'न्याय', खंभे से बांध कर पत्नी के साथ किया ये काम

Most Popular

- Sponsored Advert -