टेस्ट ड्राइव के बहाने उड़ा ले गया साहिल खान की मर्सडीज
टेस्ट ड्राइव के बहाने उड़ा ले गया साहिल खान की मर्सडीज
Share:

गैंगस्टर आफताब पटेल साहिल खान की मर्सडीज टेस्ट ड्राइव के लिए लेकर गए थे पर वापस लेकर नहीं आये वे उनकी मर्सडीज लेकर गायब हो गए है. साहिल खान ने अपनी गाड़ी के लिए पुलिस में रिपोर्ट भी दर्ज कराई है. पुलिस अभी इस पुरे मामले की जाँच कर रही है. साहिल खान ने ‘स्टाइल’ और ‘एक्सक्यूज मी’ जैसी फिल्मो में काम किया है. साहिल की बहन ने बताया कि उन्होंने मर्सडीज को बेचने के लिए एक अंग्रजी अख़बार में ऐड दिया था. पेपर में ऐड इन्होने 7 अक्टूबर को दिया था. 

पेपर में ऐड देखकर आफ़ताब ने साहिल की बहन को कॉल किया की वह यह गाड़ी लेना चाहता है साहिल की बहन ने उसे मिलने के लिए बुलाया उसने साहिल की बहन से कहा कि वह एक बार टेस्ट ड्राइव लेना चाहता है फिर उसके बाद फैसला करेगा. आफ़ताब अकेला नहीं था उसके साथ उसके चार दोस्त भी थे. टेस्ट ड्राइव के बाद आफ़ताब ने 42 लाख में गाड़ी की डील फ़ाइनल कर ली.

आफ़ताब ने साहिल को 50 हजार रूपये भी दे दिए थे. फिर दूसरे दिन आफ़ताब ने और टेस्ट ड्राइव का बोला तो साहिल ने उसे मर्सडीज दे दी पर वह टेस्ट ड्राइव से वापस लौटकर नहीं आया. आफ़ताब ने साहिल की बहन से कहा कि वह बाकि के पैसे 41.5 लाख रूपये उनके अकाउंट में डिपॉज़िट कर देगा. गाड़ी ले जाने के बाद आफ़ताब अब उन लोगो का फोन भी नहीं उठा रहा है. 

साहिल के केस दर्ज कराने के बाद पुलिस ने आफ़ताब के फॉर्महाउस से दो कारे जब्त की है. साहिल की बहन ने बताया कि आफ़ताब और उसके दोस्त इन्ही गाड़ियों से उनसे मिलने आये थे. आफ़ताब पटेल के ऊपर और भी केस चल रहे है इनके ऊपर मर्डर का मामला भी दर्ज है. पुलिस अभी पटेल की तलाश कर रही है.    

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -