अब उत्तर प्रदेश और दिल्ली में धूम मचाएगी गैंगस्टर दुल्हनिया, इस दिन होगी रिलीज

Feb 06 2019 10:56 AM
अब उत्तर प्रदेश और दिल्ली में धूम मचाएगी गैंगस्टर दुल्हनिया, इस दिन होगी रिलीज

भोजपुरी अभिनेता गौरव झा और निधि झा द्वारा अभिनीत भोजपुरी फिल्म गैंगस्टर दुल्हनिया बिहार और झारखण्ड के 50 से अधिक सिनेमाघरों में धूम मचा चुकी है. वहीं अब यह फिल्म अब उत्तर प्रदेश और दिल्ली में कमल करेगी. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, यह फिल्म यहां 8 फरवरी को रिलीज़ होने जा रही हैं.

बताया जा रहा है कि गैंगस्टर दुल्हनिया आज की कहानी को ध्यान में रखकर तैयार की गई है. इसकी कहानी की पृष्ठ्भूमि युवती के सामान्य लड़की से गैंगस्टर बनने तक की बताई जा रही हैं. ख़ास बात यह है कि निधि का गैंगस्टर लुक दर्शक वर्ग के दिलों में उतर चुका हैं और वे अब उत्तर प्रदेश और दिल्ली में भी इस लुक से दिल जीतने के लिए तैयार है. 

फिलहाल जानकारी के मुताबिक़, बॉक्‍स ऑफिस पर गैंगस्टर दुल्हनिया को पहले दिन मिली सफलता से निर्माता काफी खुश है. इसमें एक नई कहानी, स्‍ट्रांग मैसेज, खूबसूरत गाने, नई तकनीक के साथ फिल्‍म का मजा दोगुना अहो जाएगा. जानकारी के मुताबिक, रिलीज होते ही, मल्टीप्लेक्स के साथ साथ सिंगल स्क्रील पर भी फिल्म काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं. बता दें कि इसका निर्माण जीआर 8 फिल्म्स के बैनर तले कुमार विवेक द्वारा किया गया है. इसमें एक ख़ास बात यह भी है कि इस फिल्म के माध्यम से झारखंड की खूबसूरती को दर्शकों से बखूबी रूबरू कराया गया है. 

 

रितेश पांडेय ने मचाई धूम, 2019 का पहला होली गाना 'गालिया पर अबिरिया' रिलीज

VIDEO : नहीं बुझी इस हॉट एक्ट्रेस की प्यास, तो एक्टर के साथ कर डाला ऐसा काम कि...

सेक्सी हसीना को बन्दूक का रौब दिखाते रहे निरहुआ, लेकिन फिर एक-दूसरे से चिपककर...

सेक्सी सदाओं से आम्रपाली ने ढाया कहर, देखते ही फैंस हो रहे हैं ढेर