गैंग्स ऑफ वासेपुर: नन्हे खान की 5 गोलियां मारकर हत्या, अपराधी वीडियो शेयर कर बोला- जो बीच में आएगा...

धनबाद: 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में अब क़त्ल होने के कुछ घंटे पश्चात् ही गैंग्स वीडियो जारी करके उसकी जिम्मेदारी लेने लगे हैं। बुधवार को वासेपुर में नन्हे खान का 5 गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया। इस मर्डर केस के तुरंत पश्चात् प्रिंस खान ने वीडियो जारी कर नन्हे की हत्या की न केवल जिम्मेदारी ली है बल्कि चेतावनी भी दी है कि जो बीच में आएगा, उसका बुरा अंजाम होगा।

दरअसल, वासेपुर में जमीन व्यापारी नन्हे खान का गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया था। नन्हे खान मर्डर केस के पश्चात् आधी रात को वासेपुर के ही प्रिंस खान ने एक वीडियो जारी कर क़त्ल की जिम्मेदारी लेते हुए कहा कि लाला हत्याकांड का मास्टर माइंड नन्हे ही था, इसलिए उसका क़त्ल कर दिया गया। प्रिंस खान ने बताया है कि लाला खान के व्यापार में उसका रुपया लगा था। नन्हे और गैंगस्टर फहीम खान के बेटों ने लाला खान का क़त्ल कर उसे कमजोर करने की कोशिश की थी। लाला मर्डर केस के पश्चात् चार माह तक उसने मास्टरमाइंड की खोज पड़ताल की थी, तब नन्हे को मारा गया।

वही वायरल वीडियो में प्रिंस ने बोला है कि धनबाद में अब अमन सिंह गिरोह अथवा फहीम खान गिरोह का नहीं बल्कि बड़े सरकार (गोपी खान) तथा छोटे सरकार (प्रिंस खान) का ही चलेगा। गैंगस्टर ने वीडियो जारी कर वासेपुर समेत कोयलांचल धनबाद में दहशत फैलाने की कोशिश की है। नन्हे खान पर गोली चलने के पश्चात् गैंगस्टर फहीम खान के बेटे इकबाल ने कई दोषियों के नाम का खुलासा करते हुए उनपर मर्डर केस में सम्मिलित होने का आरोप लगाया था। इकबाल ने कहा कि पहले भी प्रिंस खान कॉल कर धमकी दिया करता था, जिसकी शिकायत बैंक मोड़ थाना में की गई थी।

'आज स्कूल मत जा, घर सूना हो जाएगा...', पिता की बात से नाराज़ पुत्री ने लगाई फांसी

छात्रा की आत्महत्या के बाद फंदे पर लटका टीचर, कहा- छात्र मुझे चिढ़ाने...

मॉडल से निकाह करके फंस गया इमाम, बीवी बोलती है- पहले दाढ़ी कटाओ, तभी मेरे पास आना..

Most Popular

- Sponsored Advert -