दो महिलाओं के साथ गैंगरेप

Dec 02 2017 10:06 PM
दो महिलाओं के साथ गैंगरेप

बदमाशों द्वारा दो महिलाओं के साथ गेंगरेप का मामला सामने आया है. महिलाएँ लकड़ी लेने जंगल गई थी, तभी पांच बदमाशों ने उनके साथ दुष्कर्म किया. महिलाएँ परिजनों के साथ अस्पताल गई थी, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें पहले थाने में जाकर मामला दर्ज करवाने को कहा था, जिसके बाद महिलाओं ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया है.

उल्लेखनीय है कि सिरटा रोड सपेरा बस्ती की दो महिलाएँ अन्य छह लड़कियों के साथ लकड़ी एकत्रित करने पाडला रोड ड्रेन के पास गई थी. वहाँ पर लड़कियाँ दोनों महिलाओं से थोड़ी दुरी पर लकड़ियाँ बीनने चली गयी थी. कुछ बदमाशों ने छोटी लड़कियों को पकड़ लिया, उनके आवाज देने पर दोनों महिलाएँ पहुंची तो बदमाशों ने दोनों महिलाओं के साथ दुष्कर्म किया. यह घटना 30 नवम्बर की है, लेकिन इसकी शिकायत महिलाओं ने पहले पुलिस में नहीं की थी. 1 दिसम्बर को परिजनों के साथ सिविल अस्पताल में मेडिकल के लिए गयी महिलाओं को डॉक्टरों ने पहले थाने में मामला दर्ज करने को कहा, जिसके बाद पुलिस में मामला दर्ज किया गया.

महिलाओं ने पुलिस को बताया कि पांच आरोपियों में से एक आरोपी का ड्रेन के पास ही खेत है, उसी ने फोन करके अन्य आरोपियों को बुलाया था. उन्होंने बताया कि वह आरोपियों को जानती तो नहीं लेकिन सामने आने पर पहचान सकती है. आरोपी नशे में थे और तीन आरोपियों ने एक महिला से साथ और दो आरोपियों ने दूसरी के साथ दुष्कर्म किया था. 

हैप्पी मर्डर केस में दो मुख्य आरोपी गिरफ्तार

आत्महत्या की वजह- पुलिस, प्रिंसिपल और सहपाठी

रेप पर व्यंग करने पर पत्रकार पर दर्ज हुई 'FIR'