गन्ने के खेत में 2 दिन बंधक बनाकर किशोरी से गैंगरेप

शाहजहाँपुर. उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एक नाबालिग दलित लड़की को गन्ने के खेत में दो दिनों बंधक बनाकर, दो युवकों ने कई बार दुष्कर्म किया.लड़की की गुशुदगी की रिपोर्ट लिखवाने गए परिजनों को पुलिसवालों ने झिड़ककर वहाँ से भगा दिया. आरोपियों के चंगुल से बची युवती ने पुलिस क्षेत्राधिकारी के पास जाकर इंसाफ की गुहार लगाई. जिसके बाद उनकी शिकायत दर्ज कर ली गई है.

पुलिस क्षेत्राधिकारी पुवायां जितेंद्र सिंह ने बताया कि बंडा क्षेत्र के गांव खसरा बुजुर्ग में रहने वाली 14 वर्षीय दलित किशोरी 15 जनवरी की शाम खेतों में शौच के लिए गई थी, तब गाँव के ही दो युवक आरिस और आदिल ने उसे जान से मारने की धमकी देकर गन्ने के खेत में ले जाकर, उससे गैंगरेप किया. इसके बाद दोनों ने उसी गन्ने के खेत में उसे दो दिनों तक बंधक बनाए रखा और कई बार दुष्कर्म किया.

क्षेत्राधिकारी ने बताया कि किशोरी पर नज़र रख रहा एक आरोपी कहीं गया, इतने में किशोरी वहाँ से बचकर भागी और घर आ गई. किशोरी की मां ने बताया कि बेटी के गुम होने पर जब वह सुबह थाना बंडा पहुंची तो पुलिस ने उसके साथ अभद्रता की और उसे थाने से भगा दिया था. बाद में किशोरी के घर आने पर किशोरी अपनी मां और चाची के साथ शनिवार क्षेत्राधिकारी से मिली और सिंह के निर्देश पर आरोपियों के विरुद्ध एस.सी.एस.टी. के तहत दुराचार व पॉक्सो के तहत मामला दर्ज किया गया. 

चाची-भतीजे के बीच अवैध संबंध, झगड़े के बाद हत्या

सैक्स रैकेट चलाने वाली महिला की हत्या

फेसबुक विडियो में मरने की वजह बताई और गंगा में कूद गई

Most Popular

- Sponsored Advert -