11वीं की छात्रा के साथ गैंगरेप
11वीं की छात्रा के साथ गैंगरेप
Share:

नोएडा: देश में महिलाओं के खिलाफ अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला ग्रेटर नोएडा का है जहां एक प्राइवेट स्कूल की 11वीं की छात्रा को कार में तीन लोगों ने बंधक बनाकर गैंगरेप किया. पुलिस के मुताबिक, 18 अप्रैल को लड़की की स्कूल बस मिस हो गई थी, जिसके बाद वह पैदल घर जा रही थी. आरोप है कि पुलिस तीन दिन तक मामले को दबाए रखा. मामले में पॉक्सो ऐक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है, लेकिन अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई. आरोपियों में एक पीड़िता का रिश्तेदार और एक क्लासमेट शामिल है. ये तीनों 11 घंटे तक इस नाबालिग लड़की को शहर की सड़कों पर घुमाते रहे और आधी रात को नॉलेज पार्क की सुनसान सड़क पर उसे फेंककर फरार हो गए.


ग्रेटर नोएडा कोतवाली पुलिस ने बताया कि पी-3 सेक्टर स्थित एक सोसायटी में रहने वाली पीड़ित छात्रा नाबालिग है और कासना में स्थित एक स्कूल में 11वीं में पढ़ती है. वह स्कूल बस से आती-जाती है. 18 अप्रैल को भी वह स्कूल बस से ही स्कूल गई थी. पुलिस के अनुसार, 2.30 बजे छुट्टी होने के बाद उसकी स्कूल बस मिस हो गई थी और वह अपनी दोस्त के साथ पैदल घर जा रही थी. इसी दौरान पीड़िता का दूर का रिश्तेदार नवीन और क्लासमेट अंकित एक और युवक के साथ कार से वहां पहुंचे और घर छोड़ने के बहाने पीड़िता को कार में बिठा लिया. 

शाम 3 बजे तक वह घर न पहुंची तो परिजनों ने तलाश शुरू की और स्कूल से पता चला कि छात्रा वह से निकल चूकि है. फिर परिजनों ने ग्रेटर नोएडा कोतवाली में अपहरण की शिकायत दर्ज कराई. पुलिस को 18-19 अप्रैल की रात करीब 2 बजे नॉलेज पार्क स्थित गलगोटिया कॉलेज के पास सुनसान सड़क पर मिली. ग्रेटर नोएडा कोतवाली के एसएचओ राम भुवन सिंह का कहना है कि छात्रा को आरोपियों ने रात 1.30 बजे सड़क पर फेंक कर फरार हो गए थे. छात्रा के बयान पर के आधार पर गैंगरेप और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है.पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है. 

भीमा कोरेगांव दंगे की चश्मदीद लड़की की लाश बरामद

बीच सड़क पर स्कर्ट खींच कर पूछा 'बताओ इसके निचे क्या है'

शराब पीते हुए बीजेपी सांसद का पुत्र गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -