हिसार में युवती के साथ सामूहिक बलात्कार, किडनैप कर होटल ले गए थे दरिंदे

Feb 27 2021 01:28 PM
हिसार में युवती के साथ सामूहिक बलात्कार, किडनैप कर होटल ले गए थे दरिंदे

चंडीगढ़: हरियाणा के हिसार जिले के अंतर्गत आने वाले एक गांव में युवती का अपहरण करके सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है. युवती का कहना है कि उसका किडनैप कर अपहरणकर्ता उसे पटियाला के होटल में ले गए. जहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है. 

हिसार सदर पुलिस ने युवती का मेडिकल टेस्ट करवा कर बलात्कार का केस दर्ज किया है. पुलिस के अनुसार, गांव की युवती 23 फरवरी को अपने गांव के रोड बाहर साइकिल पर जा रही थी. इसी दौरान चार बदमाशों ने युवती का अपहरण कर लिया और उसे फतेहाबाद में ले गए और इसके बाद पटियाला के एक होटल में ले गए. आरोप है कि युवती को होटल में बंधक बनाकर उसके साथ गैंगरेप किया गया. इसके बाद युवती होटल से जैसे-तैसे अपने आप को छुड़ाकर बाहर आ गई और लोगों की सहायता से हिसार पहुंची. परिवार वालों को लेकर युवती सदर थाने में पहुंचे और पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल टेस्ट करवाया.

पुलिस ने मामले में पीड़िता के बयान लेकर केस दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है. पीड़िता ने बताया कि वह होटल से मौका पाकर भागी और पास में मौजूद एक कॉलेज में चली गई. वहां कॉलेज स्टाफ की मदद से उसने अपने परिजनों को फोन पर जानकारी दी. इसके बाद परिजन उसे वहां लेने के लिए पहुंच गए. पीड़िता के बयान पर कुछ युवकों पर पुलिस ने किडनैप करने और जान से मारने साथ ही सामूहिक बलात्कार करने का मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जल्द ही आरोपियों को अरेस्ट कर लिया जाएगा.

ईमेल केस: क्राइम ब्रांच के ऑफिस पहुंचे ऋतिक रोशन, हो सकता है बड़ा खुलासा

इम्यूनिटी बढ़ाने की दवा बोलकर ड्रग्स बेचता था युवक, हुआ गिरफ्तार

पति समेत सास और ससुर पर लगा अपनी ही बहु के कत्ल का इलज़ाम, हुई उम्र कैद की सजा