10 साल की बच्ची से 3 महीने तक गैंगरेप,
10 साल की बच्ची से 3 महीने तक गैंगरेप,
Share:

हाल ही में गैंगरेप के कारण बदनामी का दाग़ झेल रही मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक 10 साल की मासूम के साथ तीन दरिंदों ने पिछले तीन महीनों में कईं बार दुष्कर्म किया. इसमें एक 50 वर्षीय महिला ने भी इनकी मदद की. बच्ची की माँ की शिकायत पर पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर जब सबूत जुटाने के लिए घटनास्थल पर ले गई, तो गुस्से से भरे लोगों ने आरोपियों को धुन डाला.

जहांगीराबाद पुलिस थाना प्रभारी प्रीतम सिंह ठाकुर ने बताया कि तीनों आरोपियों नन्हू लाल (65), गोकुल पानवाला (45) एवं ज्ञानेंद्र पंडित (36) के साथ-साथ दुष्कर्म में उनकी मदद करने वाली सुमन पांडे (50) को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार किया. शुक्रवार शाम को तीनों आरोपियों को घटनास्थल पर ले जाते समय लोगों ने जमकर पीट डाला. पुलिस ने बहुत मुश्किल से तीनों आरोपियों को भीड़ के हाथो से छुडाया. आरोपियों को अदालत ने 29 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

पुलिस ने बताया कि पड़ोस में रहने वाली सुमन बच्ची को चॉकलेट देने के बहाने अपने कमरे में बुलाती थी, जहां तीनों आरोपियों ने तीन महीनों में कईं बार इसके साथ दुष्कर्म किया. उन्होंने बच्ची को धमकी दी थी कि यदि उसने किसी को बताया तो वह उसकी मां को मार डालेंगे. एक दिन तबीयत बिगड़ने पर उसने मां को आपबीती सुनाई.

50 से ज्यादा महिलाओं का रेप करने वाला युवक गिरफ्तार

लव जिहाद: मॉडल का आरोप, पति करना चाहता है धर्म परिवर्तन

लाखों रुपये देकर करवाती हैं डंडों से पिटाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -