गैंगरेप का केस नहीं लिया वापस तो आरोपियों ने फेंका तेजाब
गैंगरेप का केस नहीं लिया वापस तो आरोपियों ने फेंका तेजाब
Share:

हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है वह उत्तर प्रदेश का है. इस मामले में चार आदमियों ने एक महिला पर तेजाब से हमला किया है. मिली जानकारी के मुताबिक यह आरोपी पीड़िता पर उनके खिलाफ दर्ज दुष्कर्म की शिकायत को वापस लेने का दबाव बना रहे थे और जब वह नहीं मानी तो आरोपियों ने उसपर तेजाब फेंक दिया. पुलिस का कहना है इस मामले में महिला 30% तक जल चुकी है और फिलहाल मेरठ के अस्पताल में महिला का उपचार चल रहा है. पुलिस के अनुसार महिला का चेहरा, बायां हाथ, पेट-कमर व बायां पैर इससे बुर तरह से झुलस चुका है.

वहीं शाहपुर थाने के क्षेत्राधिकारी गिरिजा शंकर त्रिपाठी ने कहा, "ये चारों आदमी बुधवार की रात को महिला के घर में जबरन घुस गए और वहां इन्होंने महिला पर तेजाब फेंक दिया क्योंकि महिला ने उनके खिलाफ यहां के एक अदालत में चल रहे दुष्कर्म के मामले को वापस लेने से इनकार कर दिया था." इस मामले में आगे गिरिजा शंकर ने कहा कि, ''अपराध को अंजाम देने के बाद ये चारों आरोपी फरार है लेकिन इन्हें जल्द ही गिफ्तार कर लिया जाएगा.''

वहीं पीड़िता ने एसपी देहात नेपाल सिंह को बताया कि, ''तीन महीने पहले मुजफ्फरनगर से लौटते समय गांव के ही तीन लोगों ने कार में लिफ्ट देकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था.'' इस मामले में महिला ने पुलिस से संपर्क करने के की जगह अदालत में इन चारों अभियुक्तों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराया था, क्योंकि इससे पहले वह पुलिस के पास जा चुकी थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. अब इस मामले में जांच जारी है.

गोली लगने के बाद पत्नी की गोद में ही पति ने तोड़ा दम, मदद करने की बजाए वीडियो बनाते रहे लोग

नागपुर के जंगल से बरामद हुआ 5 वर्षीय मासूम का शव, दुष्कर्म की कोशिश के बाद की गई हत्या

Ind Vs WI : दूसरे टी 20 में विंडीज ने किया पलटवार, विराट ब्रिगेड को मिली 8 विकेट से करारी हार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -