यूपी में नाबालिग से किया गया गैंगरेप
यूपी में नाबालिग से किया गया गैंगरेप
Share:

योगी के राज में यूपी में अपराध और रेप जैसी वारदातों में कोई कमी नहीं आई है. इस मामले मे यूपी के बिजनौर में 14 साल की एक लड़की से उसके ही पड़ोसी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर सामूहिक बलात्कार जैसी घटना को अंजाम दिया. इस घटना से सदमे में चल रही आहत नाबालिग ने घर लौटकर आत्मदाह कर ली. गंभीर रूप से जलने से पीड़िता की मौत हो गई.

इस दर्दनिय मामले में पुलिस की लापरवाही भी सामने आई है. पीड़ित परिवार जब घटना वाले दिन देर शाम पुलिस थाने इस घटना के बारे में  शिकायत दर्ज कराने पहुंचा तो पुलिस ने शिकायत दर्ज करना तो दूर बयान तक दर्ज नहीं किया. बाद में अधिकारियों के निर्देश पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया.

यहाँ के SP ने बताया केस दर्ज करने में आनाकानी करने वाले दारोगा के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. पुलिस के अनुसार, शिवाला कलां थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली नाबालिग से बीते मंगलवार की रात पड़ोसी ताहिर ने अपने दो अन्य दोस्तों के साथ मिलकर सामूहिक बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस मामले कि छान-बिन कर रही है. परिजनों का आरोप है कि उन लोगों ने रात में ही पुलिस को सूचना दे दी थी, लेकिन पुलिस ने बयान लेने तक की कार्रवाई नहीं की.

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने युवक का गला काटा

सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता ने की ख़ुदकुशी

भुवनेश्वर एयरपोर्ट उड़ाने की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -