पति ने करवाया गैंगरेप, पेशाब पिलाकर वीडियो बनाया
पति ने करवाया गैंगरेप, पेशाब पिलाकर वीडियो बनाया
Share:

बरेली. उत्तर प्रदेश मानों गैंगरेप का गढ़ बनता जा रहा है. अब बरेली से एक वहशियाना कृत्य की खबर आई है जिसमे एक औरत के पति ने दोस्तों के साथ मिलकर उसकी इज्ज़त को तार-तार कर दिया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला का पति मुनीश शराबी है और इसीलिए वह अपने मायके में ही रहती है. वह किसी काम से कचहरी आई थी. वहाँ उसके पति के दोस्त मोहन सिंह ने लिफ्ट देने के बहाने उसे गाड़ी में बैठा लिया. गाड़ी में पहले से महिला का पति मुनीश और आसिफ बैठे हुए थे. वे उसे नैनीताल रोड पर एक सुनसान जगह ले गए और बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार किया, पेशाब पिलाया,पिटाई की और मोबाइल से विडियो बनाया.

सुबह 4 बजे महिला को सड़क किनारे छोड़ गए. उन्होंने महिला को धमकी भी दी कि अगर उसने पुलिस में शिकायत की तो वे उसकी बेटी को उठा कर ले जाएंगे. महिला के साथ 3 अक्टूबर को ये घटना हुई थी. 25 अक्टूबर को उसने एसएसपी से शिकायत की लेकिन पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया, इसलिए महिला ने मीडिया का सहारा लिया. तब पुलिस हरकत में आई और पीड़िता के बयान लिए. पुलिस अब मुनीश और उसके दो साथी मोहन सिंह व आसिफ के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर तलाश कर रही है.

 

भाई के प्यार की घिनौनी सज़ा मिली बहन को

कार की सीक्रेट तिजौरी से मिले लाखो के अवैध गहने और रुपये

ब्लू व्हेल गेम ने ली छात्र की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -