दिल्ली में बढ़ती जा रही है दरिंदगी
दिल्ली में बढ़ती जा रही है दरिंदगी
Share:

ग्रेटर नोएडा. उत्तर प्रदेश की कानून-व्यवस्था की हालत इतनी करब हो गई है की आए दिन ऐसे घटना सामने आती है जिससे आपकी रूह कांप जाए.  दिल्ली में गुरुवार देर शाम एक युवती को बदमाशों ने अगवा कर लिया और फिर उसे उठाकर ग्रेटर नोएडा ले आए. इस दौरान चलती कार में बदमाशों ने युवती के साथ गैंगरेप किया. सुबह वे युवती को एक सड़क पर फेंक कर फरार हो गए.

एक महिला को लिफ्ट देकर दरिंदों ने ऐसी घिनौनी हरकत की कि किसी पर भरोसा ही नहीं रह गया. दिल्ली के रोहिणी की 29 साल की महिला घर लौटने के लिए ग्रीन पार्क में बस का इंतजार कर रही थी. तभी एक कार महिला के पास आकर रुकी और कार वाले ने उसे लिफ्ट का ऑफर दिया. महिला कार में सवार हो गई. इसी बीच धौलाकुआं के पास कार ड्राइवर ने अपने एक साथी को भी गाड़ी में बैठा लिया और फिर महिला के साथ हैवानियत शुरू कर दी.

ड्राइवर ने महिला को पिस्टल दिखाकर बंधक बनाया और फिर गाड़ी को ग्रेटर नोएडा ले जाकर सुनसान इलाके में महिला के साथ दोनों ने सामूहिक बलात्कार किया. चलती कार में भी महिला के साथ दरिंदगी की गई. इसके बाद उन दोनों दरिंदों ने गुरुवार सुबह करीब 5 बजे महिला का फोन, गहने और पैसे लूट कर उसे ग्रेटर नोएडा की एक सुनसान सड़क पर फेंक दिया और वहां से फरार हो गए. पुलिस अधिकारी के मुताबिक पूरे मामले की जांच की जा रही है.

नोएडा में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या

कार की चेकिंग में मिले 18 लाख रूपए

शीना बोरा हत्या-काण्ड में नया खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -