एक और आश्रम हुआ दागदार

Jan 12 2018 09:34 PM
एक और आश्रम हुआ दागदार

बिहार : बाबाओं की काली करतूत और उनके आश्रम में साध्वियों और उनकी शिष्याओं से रेप की कई घटनाएं सामने आ चुकी है. कई बाबाओं को जेल की सलाखों के पीछे भी भेजा गया है. इसी कड़ी में बिहार के नवादा से भी एक मामला सामने आया है. नवादा के एक आश्रम की तीन साध्वियों के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है.

घटना 12 दिसंबर की बतायी जा रही है जब नवादा के संत कबीर आश्रम की तीन साध्वियों को गैंगरेप का सामना करना पड़ा. संत कबीर आश्रम नवादा का नामी गिरामी आश्रम है. इस आश्रम के प्रमुख परमहंस सच्चिदानंद महाराज हैं. इस आश्रम की कई शाखाएँ अलग-अलग राज्यों में संचालित होती हैं. दिल्ली, मुरादाबाद, बस्ती, नवादा और छत्तीसगढ़ इस आश्रम के कई सेंटर हैं.

12 दिसंबर को घाटी इस घटना के मामले में 4 जनवरी को केस दर्ज़ किया गया. पुलिस को जैसे ही शिकायत मिली तो पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी और साध्वियों को मेडिकल के लिए भेजा. वहीं इस मामले में साध्वियों का कहना है कि गैंगरेप में करीब 10 लोग शामिल थे. इन 10 अपराधियों में 5 आश्रम में ही काम करने वाले लोग हैं. आश्रम में काम करने वाले समय-समय पर आश्रम में आते-जाते थे. वहीं इस आश्रम के प्रमुख परमहंस सच्चिदानंद महाराज कभी कभार ही आश्रम में आते थे. सच्चिदानंद पर भी बस्ती जिले के आश्रम में एक साध्वी से बलात्कार का आरोप है.

दुष्कर्म कर फोटो व्हाट्सएप पर डाली, उम्रकैद

बेटी होने से नाराज़ पिता ने की उसकी हत्या

शौच के लिए जा रही नाबालिग से गैंगरेप

?