युवती के साथ मारपीट के बाद किया गैंगरेप
युवती के साथ मारपीट के बाद किया गैंगरेप
Share:

नई दिल्ली. रेप के वारदात थमने का नाम ही नहीं ले रहे है. दिल्ली के द्वारका में एक 19 साल की लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. पुलिस ने गैंगरेप के आरोपी दो लोगों को गिरफ्तार किया है. युवती के साथ इन लोगो ने मारपीट और बलात्कार किया. इसके बाद उसे एक मेट्रो स्टेशन के बाहर छोड़कर फरार हो गए. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि उसने शनिवार देर रात गुड़गांव के शिव चौक इलाके से एक कैब ली थी. उसने बताया कि कैब में तीन लोग पहले से मौजूद थे. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि रजोकरी सीमा पर एक व्यक्ति के उतरने के बाद वे दिल्ली-हरियाणा सीमा के आसपास के इलाके में गाड़ी को यहां-वहां घुमाने लगे. आरोपी महिला को एक सुनसान जगह ले गए. युवती ने इसका विरोध किया तो उन्होंने उसे जान से मारने की धमकी दी. घटनास्थल पर पहुंचे पर आरोपियों ने उसे कार से उतारा फिर उसके साथ मारपीट करने के बाद सामूहिक दुष्कर्म किया.
 
इसके बाद वे द्वारका में एक मेट्रो स्टेशन के पास उसे कार से फेंक गए. पीड़ित महिला की शिकायत पर मामला दर्ज करने के बाद दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपियों की पहचान गुरुग्राम के अमनपुरा निवासी विदुर (24) व मुल्लाहेड़ा निवासी सुमित (24) के रूप में हुई है.

पीड़िता ने कैब की नंबर प्लेट के आखिरी के तीन अंक याद कर लिए थे. पुलिस में शिकायत दर्ज करवाते हुए उन्हें इस बारे में भी जानकारी दी. इसके बाद नंबर के आधार पर कैब ढूंढ निकाली गई और पुलिस ने आरोपी कैब चालक विदुर को गिरफ्तार कर लिया, जिसके बाद दूसरा आरोपी सुमित को भी दबोच लिया गया.

7 साल की मासूम के साथ दरिंदगी

सच के लिए कब्र से निकाली लाश

घर में सामूहिक रूप से नमाज़ पढ़ने को लेकर हुआ हंगामा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -