MP में पेड़ से निकली 'गंगा'! देखते ही देखते दर्शन को उमड़ पड़ा लोगों का हुजूम
MP में पेड़ से निकली 'गंगा'! देखते ही देखते दर्शन को उमड़ पड़ा लोगों का हुजूम
Share:

शिवपुरी: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। दरअसल, जिले के पोहरी नगर क्षेत्र में सोमवार को एक पेड़ से अचानक जलधारा निकलनी आरम्भ हो गई। कुछ व्यक्तियों ने इसे देखा तो अन्य लोगों को बताया। देखते ही देखते वहां भीड़ लगाई गई। कई लोग इसे गंगा मां का आशीर्वाद समझ कर ‘जय हो गंगा मैया की’ बोलकर पूजा करने लगे।

वही कई लोग इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर साझा कर दिए दूर-दूर से लोग इसे देखने के लिए पहुंचने लगे। अब स्थिति यह है कि लोग इस जलधारा को वृक्ष से निकलती गंगा मानकर पूरे श्रद्धाभाव से पूजा-अर्चना कर रहे हैं। कई व्यक्तियों ने कहा कि यह साक्षात गंगाजल हैं। जो भी वहां पहुंच रहा है, वह हाथ जोड़कर पूजा करने के पश्चात् इसका जलपान कर रहा है।

दूसरी ओर कुछ व्यक्तियों का कहना है कि यह गंगा जल नहीं है, बल्कि वृक्ष के नीचे से कोई पाइपलाइन गई है, वह जड़ों के बढ़ने से टूट गई है तथा उसका पानी लीक होकर बाहर निकल रहा है। सोशल मीडिया पर इसको लेकर कई प्रकार के कमेंट भी आ रहे हैं। कुछ व्यक्तियों का कहना है कि सीवेज लाइन क्षतिग्रस्त होने से उसका गंदा पानी निकल रहा है। इसको लेकर एक शख्स ने लिखा, “जहां दिमाग सोचना बंद कर दे वहां भगवान अचूक प्रकट होते है तथा जहां कोई व्यक्ति समझना बंद कर दे वहां भूत अक्सर प्रकट होते हैं।”

कैबिनेट की बैठक में CM शिवराज ने किए ये बड़े ऐलान

ये लक्षण दिखते ही समझ जाए हो गया है माइग्रेन, तुरंत पहुंचे डॉक्टर के पास

हार से भड़के प्रत्याशी ने कर डाली BJP नेता की पिटाई और फिर उठाया ये खौफनाक कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -