दिल्ली में गैंगवार, टिल्लू ताजपुरिया गैंग के गुर्गे की रोहिणी में हत्या

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी की हत्या कर दी गई थी. अदालत में हुए इस हत्याकांड में टिल्लू ताजपुरिया गैंग का नाम प्रकाश में आया था. इस घटना के बाद से ही दिल्ली में गैंगवार की आशंका जताई जाने लगी थी. अब दिल्ली में गैंगवार बढ़ता नज़र आ रहा है. दिल्ली के रोहिणी इलाके में टिल्लू ताजपुरिया गैंग के एक गुर्गे की गोली मारकर मौत के घाट उतार दिए जाने का मामला सामने आया है.

जानकारी के अनुसार, टिल्लू ताजपुरिया गैंग के गुर्गे दीपक उर्फ ​​राधे को सेक्टर 15-16 रोहिणी बाजार में दो हमलावरों ने गोली मार दी थी. जख्मी हालत में दीपक को इलाज के लिए फ़ौरन BSA अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसका निधन हो गया. ये घटना केएनके मार्ग थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुई है. पुलिस के अनुसार, दीपक के खिलाफ गंभीर धाराओं में पांच आपराधिक केस दर्ज हैं.

रोहिणी के DCP ने कहा है कि अभी तक गैंगवार के एंगल का पता नहीं चल पाया है. उन्होंने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है. DCP रोहिणी ने कहा कि पुलिस इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. सभी आरोपियों को जल्द ही अरेस्ट कर लिया जाएगा. DCP ने गैंगवार के एंगल की पुष्टि नहीं की है, मगर इसे गैंगवार से जोड़कर देखा जा रहा है.

शादी के दिन ही महिला ने दूल्हे के बेस्ट फ्रेंड के साथ बना डाले शारीरिक संबंध, ऐसे सामने आया मामला

MP: PM मोदी से अंतिम इच्छा पूरी करने का कहकर नाबालिग ने कर ली आत्महत्या

MP: मासूम बच्ची को झाड़फूंक करवाने ले गए परिजन, मौत

Most Popular

- Sponsored Advert -