4 साल के बच्चे के साथ सामूहिक कुकर्म

By Jyoti Rajawat
Nov 29 2017 02:50 PM
4 साल के बच्चे के साथ सामूहिक कुकर्म

यूपी में सामूहिक दुष्कर्म की वारदातें गाजरघास की तरह बढ़ रही है. अब एक 4 साल के मासूम बच्चे से सामूहिक कुकर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर, पीड़ित को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. मामले की जांच जारी है.

गोंडा जिले के उमरीबेगम थाना क्षेत्र के एक गाँव में एक चार साल के मासूम बच्चे के साथ सामूहिक कुकर्म किया गया. पुलिस के मुताबिक सोमवार देर शाम पीड़ित बच्चा उसके घर के सामने खेल रहा था. तभी पड़ोस में रहने वाला एक युवक उसे टॉफी दिलाने के बहाने बहला-फुसला कर, घर के पास सुनसान जगह पर ले गया. वहां उसके दो साथी पहले से मौजूद थे. तीनों ने मिलकर बच्चे के साथ कुकर्म किया.

बच्चे ने घर आकर परिजनों को घटना के बारे में बताया. पीड़ित बच्चे के पिता ने मंगलवार दोपहर को थाने में तीनों आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई. पुलिस ने पीड़ित बच्चे को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा. थानाध्यक्ष आरपी सिंह ने बताया कि बच्चे के पिता की तहरीर पर अनिल निषाद, किशोर निषाद और शिव कुमार निषाद पर अप्राकृतिक दुराचार का मामला दर्ज कर तलाश की जा रही है.

इंदौर: कलेक्टर के सामने आत्मदाह

स्कूल प्रशासन ने की रेप पीड़िता के साथ घिनौनी हरकत

बिहार: बंदूक की नोक पर हो रही शराब की तस्करी