बारी-बारी से बनाया लड़की को हवस का शिकार और हर बार बनाया वीडियो...
बारी-बारी से बनाया लड़की को हवस का शिकार और हर बार बनाया वीडियो...
Share:

आजकल लगातार अपराध के कई मामले सामने आ रहे हैं और इन मामलों को सुनने के बाद सभी के होश उड़ जाते हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह मुजफ्फरनगर, उत्तर प्रदेश का है. जहाँ मुजफ्फरनगर जिले में 17 वर्षीय एक दलित किशोरी से पांच युवकों ने कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया है. जी हाँ, इस मामले में पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों ने घटना का एक वीडियो भी बनाया. और उसे वायरल करने की धमकी दे रहे हैं. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार यह घटना बीते रविवार की है जब रतनपुरी पुलिस थाने के अंतर्गत आने वाले फुलेट गांव में हुई.

वहीं इस मामले में रिपोर्ट पीड़ित के भाई द्वारा दर्ज कराई गई और उसके द्वारा लिखवाई गई शिकायत में उसने बताया कि किशोरी पशुओं के लिए चारा एकत्र करने खेतों में गई थी जहां आरोपियों ने उसे पकड़ लिया. उसके बाद एक-एक करके सभी ने उसके जिस्म को नोचा और उसे अपनी हवस का शिकार बनाया. इस मामले में शिकायत में कहा गया है कि आरोपियों ने पीड़ित को घटना की जानकारी किसी को भी देने पर वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी दी.

खबरों के अनुसार इस मामले में पुलिस ने बताया कि उन्होंने इस बारे में मामला दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और बचे हुए दो को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं जो जल्द हिरासत में ले लिए जाएंगे.

दो साल से यौन शोषण कर रहा था संपादक, महिला पत्रकार ने कर दी हत्या

फ्लेट से आ रही थी बदबू जैसे ही खोल कर देखा तो उड़ गए होश

युवक ने रिटायर्ड फौजी से मांगी लिफ्ट और फिर कर दिया कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -