दो सगे भाइयो ने दोस्तों के साथ मिलकर लड़की से किया गैंगरेप, बनाया MMS
दो सगे भाइयो ने दोस्तों के साथ मिलकर लड़की से किया गैंगरेप, बनाया MMS
Share:

उत्तर प्रदेश: यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में दो सगे भाइयो ने अपने एक दोस्त से साथ मिलकर एक लड़की के साथ गैंगरेप किया. इतना ही नही दुष्कर्म करने के बाद उसका अश्लील वीडियो भी बनाया. इस वहशियाना हरकत को किसी को न बताने के लिए लड़की को इंटरनेट पर वीडियो वायरल करने की धामी भी दी. मामला 22 जनवरी जिले के मीरापुर कस्बे का है.

लड़की ने शिकायत दर्ज करते हुए बताया की 22 जनवरी की शाम जब वह कचरा फेंकने अपने घर से बहार गई तो दो सगे भाई और उनका एक दोस्त उसे अगवाह कर एक एक सुनसान जगह ले गए. एक एक करके उन्होंने लड़की के साथ दुष्कर्म किया. इसी दौरान लड़की का अश्लील वीडियो भी बनाया गया. किसी तरह लड़की अपने घर पहुंच. डर के मरे उसने घरवालों को कुछ नही बताया. तबियत बिगड़ने पर जब परिजनों ने उससे पूछताछ की तो लड़की ने अपनी आप बीती बताई. घर वाले लड़की को लेकर थाने पहुंचे और गैंगरेप का केस दर्ज कराया.

घरवालों के मुताबिक 3 माह बाद लड़की की शादी होनी है. लेकिन उसके साथ बलात्कार करने वाले एक किसी आरोपी ने उसके ससुराल में भी फोन कर दिया. जिसकी वजह से उसका रिश्ता भी टूट गया. इस मामले में पुलिस ने दो भाइयों सद्दाम और रिजवान सहित उनके दोस्त शाहरुख के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज किया है और उन्हें गिरफ्तार कर लिया. फ़िलहाल पुलिस 2 और आरोपियों को तलाश कर रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -