दो किशोरियों को शादी का झांसा देकर 15 दिन तक किया गैंगरेप
दो किशोरियों को शादी का झांसा देकर 15 दिन तक किया गैंगरेप
Share:

रायपुर. छत्तीसगढ़ में शादी का झांसा देकर दो किशोरियों के साथ हैवानियत करने का सनसनीखेज मामला आया है. कोरिया जिले की दो किशोरियों को पहले बंधक बनाया गया फिर नौ लोगों के साथ मिलकर 15 दिन तक गैंगरेप किया.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, गिरफ्तार किये गए आरोपियों में मुख्य आरोपी अभिजीत पाल उर्फ पिंकू(20 वर्षीय)  का पीड़ित लड़की के साथ प्रेमसंबंध था और 4 मार्च को उसे शादी का झांसा भगा लाया, पीड़ित के साथ उसकी सहेली भी साथ आयी थी. आरोपी प्रेमी व उसके 8 साथियों ने मिलकर 15 दिन तक दोनों नाबालिकों के साथ दुष्कर्म किया. 

कोरिया की अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निवेदिता शर्मा ने बताया कि आरोपी अभिजीत पाल दोनों नाबालिग लड़कियों को खओनगपानी में एक स्थान पर ले गया और वहां उनके साथ दुष्कर्म किया इसके बाद नाबालिकों को अपने साथियों के साथ लेद्री और बिजुरी गांवों में बंदी बना लिया. 

पुलिस मुताबिक पीड़ित लड़कियों के परिवार वालों ने 18 मार्च की सुबह एक शिकायत दर्ज कराई थी. एएसपी ने बताया कि एक गोपनीय सूचना पर पुलिस की एक टीम ने कल तड़के बिजुरी रेलवे स्टेशन के निकट एक स्थान पर छापा मारा और लड़कियों को बचा लिया.इस दौरान नौ आरोपियों में से सात को गिरफ्तार कर लिया गया और मामला दर्ज़ करते दो और आरोपियों की तलाश की जा रही है. एएसपी ने बताया कि इन आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं और पोस्को अधिनियम के संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है. 

एयरफोर्स कर्मी ने महिला के साथ दुष्कर्म कर वीडियो किया वायरल

प्रेमिका से इश्क फरमाना पुलिस कांस्टेबल को पड़ा महंगा

पढ़ाई से परेशान छात्रा ने की खुदकुशी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -