शौच के लिए गई छह साल की मासूम से गैंगरेप
शौच के लिए गई छह साल की मासूम से गैंगरेप
Share:

बांदा. देश में शायद ही ऐसा कोई दिन होगा जब रेप न होता हो. आजकल गैंगरेप की वारदातें भी रोजाना सामने आ रही है. शर्म की बात है कि जिस देश मे महिलाओं को देवी बनाकर पूजा जाता है उसी देश की महिलाओं और मासूम बच्चियों से बर्बरता की इंतेहा करते निर्दयी युवक ज़रा भी नहीं हिचकते. अब यूपी के महोबा में छह साल की मासूम बच्ची से गैंगरेप की खबर आई है. बच्ची को अगवा कर उसके साथ दो अज्ञात युवकों द्वारा सामूहिक बलात्कार किया गया है. पुलिस ने लहूलूहान बच्ची को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. 

पुलिस अधीक्षक एन कोलांची ने घटना के बारे में बताया कि “शहर के एक मुहल्ले की छह साल की बच्ची को पुलिस ने कल इलाज के लिए भर्ती कराया.” कोलांची ने बताया कि “छह वर्षीय बच्ची को गुरुवार की देर शाम दो अज्ञात युवकों ने अगवा कर, उसके साथ बलात्कार किया था.”

पुलिस अधीक्षक कोलांची ने वारदात के बारे में बताया कि “बच्ची शौच के लिए घर से बाहर गई थी और लापता हो गई थी. कल सुबह उसे खून से लथपथ सुनसान जगह में पाया गया. बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है.” कोलांची ने बताया कि “शहर कोतवाल को घटना के तत्काल खुलासे और आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए गए हैं.” 

4 वर्षीय बच्ची की हत्या का आरोपी निकला चचेरा भाई

एक और युवती ने लगाया यौन शोषण का आरोप

सुष्मिता राय के मौत के मामले में प्रेम त्रिकोण का एंगल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -