दिल्ली में फिर दोहराया निर्भया कांड, स्कूल जा रही छात्र से सामूहिक बलात्कार
दिल्ली में फिर दोहराया निर्भया कांड, स्कूल जा रही छात्र से सामूहिक बलात्कार
Share:

नई दिल्ली : देश की राजधानी में दोबारा से निर्भया कांड को दोहराया गया जिससे दिल्ली एक बार फिर शर्मशार हो उठी. स्कूल जाती 14 वर्षीय मासूम को अगवाह कर 6 दरिंदो ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया. इस घटना में कोई और नही बल्की उसका पडोसी भी शामिल था। घटना के बाद से पुलिस प्रशासन की सुरक्षा व्यवस्था और राजधानी की साख पर बट्टा लग गया है. हलाकि घटना के बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और अब मामले की कार्यवाही में जुट गई है.

पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) पुष्पेंद्र कुमार ने जानकारी देते हुए बताया की पांच आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है जिनमें 19 साल का राहुल, 19 साल का सूरज, 21 वर्षीय संदीप, 27 वर्षीय रमेश और 20 साल का नरेंदर है. फ़िलहाल एक 23 वर्षीय आरोपी अमन फरार है. जानकारी से मालूम पड़ा है की वारदात को अंजाम उस समय दिया गया जब लड़की सुबह करीब 7 बजे स्कूल जा रही थी. पीड़ित मासूम पश्चिमी दिल्ली के जल विहार इलाके की रहने वाली है. स्कूल जाते समय दरिंदो ने कथित तौर पर एक सफेद टाटा सूमो में उसे जबरदस्ती बिठा लिया। उस वाहन में युवको के साथ कोई और नही बल्कि लड़की का पडोसी भी था जिसे मासूम ने पहचान लिया . लेकिन वह दूसरे युवको को नही पहचान पाई. 

इसके बाद मासूम को बदमाश नजफगढ़ के पास एक सुनसान इलाके में डिचांव गांव में लेकर गए. जहा एक-एक करके दरिंदे उसके जिस्म के ऊपर टूट पड़े और बारी बारी से सबने उसे हवस का शिकार बनाया. लड़की के विरोध करने पर उसे जान से मारने की धमकी दी भी गई. इस घटना को गांव के एक स्थानीय नागरिक ने देख लिया और उसने इसकी जानकारी एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी को दी.

उसने यह जानकारी संबंधित थाने को भेज दी. इसके बाद पुलिस की टीम ने नाकेबंदी करके उन्हें पकड़ लिया और लड़की को आज़ाद करवाया लेकिन इस बीच एक आरोपी भागने में सफल हो गया. पुलिस ने मुकदमा दायर कर लिया और फरार आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -