रावण दहन देखने गई बच्ची को कलयुगी रावणो ने बनाया हवस का शिकार
रावण दहन देखने गई बच्ची को कलयुगी रावणो ने बनाया हवस का शिकार
Share:

सूरजपुर : छत्तीसगढ़ में रावण दहन देखने गई एक मासूम को जरा भी पता नही था कि उसका सामना कलियुग के असली रावणो से होगा। उसने कभी कल्पना भी नही की होगी कि रावण दहन देखने जाने के बदले उसे जिंदगी भर का दर्द मिलेगा। हवस की आग में अंधे रावण रुपी वहशी दरिंदो ने उसे सामूहिक दुष्कर्म का शिकार बनाया। पीड़ित नाबालिग कक्षा 9वी में पढ़ती है। मामला सूरजपुर के चन्दौरा थाना क्षेत्र के दवनकरा गांव का है।

जानकारी के मुताबिक पीड़ित बच्ची रात के समय रावण दहन का कार्यक्रम देखने के लिए घर से निकली थी तभी गांव के तीन युवको ने उसे अकेला देखकर दबोच लिया। इसके बाद बच्ची को सुनसान जगह पर ले जाकर सभी ने बारी बारी से उसे हवस का शिकार बनाया। गैंग रेप को अंजाम देने वाले तीनो आरोपी में से एक को पीड़ित बच्ची ने पहचान लिया।

वारदात को अंजाम देकर सभी आरोपी उसे वही छोड़कर फरार हो गए। वही घटना के बाद जैसे तैसे घर पहुची पीड़िता ने परिजनों को अपनी आप बीती बताई। बच्ची की बाते सुनकर घरवालो के होश उड़ गए। परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज़ कराई। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज़ करते हुए जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा कि पुलिस एक शख्स को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -