बुजुर्ग महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म
बुजुर्ग महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म
Share:

हाल ही में पुरे देश में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस था जिसके चलते पुरे देश में महिलाओं के सम्मान के प्रति कई जगहों पर कार्यक्रमों का आयोजन किया. ख़ास बात यह है कि, इस दौरान महिलाओं के सम्मान, सुरक्षा और अधिकारों को लेकर बड़ी-बड़ी बाते की गई तो वहीं दूसरी और एक बुजुर्ग महिला के साथ कुछ ऐसा हुआ जो बेहद ही शर्मनाक था.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, झारखण्ड के खूंटी जिले में अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के दिन एक बुजुर्ग महिला को डायन बता कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया. बताया जा रहा है कि, मुरहू थाना क्षेत्र के बाड़ी गांव के कुछ युवकों ने बुजुर्ग महिला को घर से घसीट कर उसे जंगल ले जायेगा और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

यही नहीं बल्कि, बुजुर्ग महिला के साथ दुष्कर्म करने के बाद महिला को पीटा भी गया और उसे मरा हुआ समझ वहीँ छोड़कर भाग गए. लेकिन पीड़िता किसी तरह अपने घर पहुंची और घरवालों के साथ जाकर आरोपियों के खिलाफ मुरहू थाना में मामला दर्ज करवाया गया. खबरों की माने तो अभी तक पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की है. वहीं पीड़िता महिला को पुलिस ने शनिवार को मेडिकल जांच के लिए रांची भेजा. पीड़िता का कहना है कि, आरोपियों को सजा मिले और पुलिस का कहना है कि, वे अपराधियों को पकड़ने के लिए उस क्षेत्र में नहीं जा सकते क्योंकि उधर नक्सलाइट रहते हैं.

ये भी पढ़े 

पंखे से लटकी मिली शादीशुदा महिला की लाश

पार्क में सिरफिरे ने नाबालिग लड़की के साथ किया बलात्कार

प्रेम-प्रसंग के चलते पिता ने नाबालिग बेटी को उतारा मौत के घाट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -