लड़की से रेप व हत्या कर पुनः उसकी लाश के साथ किया बलात्कार

Feb 18 2016 05:53 PM
लड़की से रेप व हत्या कर पुनः उसकी लाश के साथ किया बलात्कार

लखनऊ: उत्तरप्रदेश में एक दिल दहला देने वाले हादसे मे एक लड़की के साथ उसकी हत्या करने के बाद भी उसका बलात्कार हुआ. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह पूरी ही दर्दनाक वारदात राजधानी लखनऊ में उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री के घर के बहुत ही नजदीक हुआ जहां पर इस लड़की का शव बरामद हुआ. सीएम हाउस के पास से छात्रा का शव मिला तो पुलिस में हड़कंप मच गया. पुलिस ने बताया है की यह छात्रा जो कि 12वीं में पढ़ती थी जो कि 10 फरवरी को अपने घर से स्कुल का कहकर निकली थी व स्कुल भी नही पहुंची व न ही वह फिर कभी घर पर लौंटकर आई.

इसके बाद जब उसकी लाश चार दिनों के बाद मिली तो छात्रा के शव का पीएम करने वाले डाक्टर भी शव का परीक्षण करके ढल गए थे क्योंकि उस लड़की की लाश के साथ भी बलात्कार हुआ था। पुलिस को सबूत मिले है कि छात्रा कि हत्या कर उसके शव के साथ भी गंदा काम हुआ था. इस मामले में पुलिस ने चार लोगो को अपनी हिरासत में लिया है जिसमे से दो रिक्शा चालक और गोल्फ क्लब के दो कैंडी शामिल हैं। जिन दो रिक्शे वालों को गिरफ्तार किया गया है उनमें से एक के पास छात्रा का मोबाइल जबकि दूसरे के पास से छात्रा का ब्लेजर बरामद हुआ था.

पुलिस अब इनका नार्को और पॉलीग्राफिक टेस्ट कराने की तैयारी में है। पीएम में पता चला है कि छात्रा के साथ में पहले गैंगरेप किया गया व उसको बुरी तरह से मारने के बाद उसकी वहीं मौत हो गई व उसके बाद भी कुछ हैवानों ने छात्रा की लाश के साथ में पुनः बलात्कार किया. इस वारदात के बाद पुरे क्षेत्र में लोगो में जबरदस्त आक्रोश है.