हरियाणा में चाकू की नोंक पर गैंगरेप

हरियाणा से हैवानियत के किस्से रोज़ सामने आ रहे हैं. प्रदेश के चरखी दादरी के गांव मानकावास में, एक 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली दलित छात्रा को उसके घर के बाहर से चाकू की नोंक पर अगवा कर, चार युवकों ने गैंगरेप किया. घटना सोमवार रात की है. मंगलवार सुबह पीड़िता बेहोशी की हालत में घर के बाहर पड़ी मिली. होंश आने पर उसने पूरी घटना बताई, जिसके बाद परिजन उसे दादरी महिला पुलिस थाना लेकर पहुंचे और शिकायत दर्ज करवाई.

घटना का पता लगते ही एसपी हिमांशु गर्ग व डीएसपी प्रदीप कुमार वहाँ पहुंचे और पीड़िता से जानकारी ली. पीडि़ता के बयान लेकर एफआईआर दर्ज कर ली गई है. एक नामदज युवक सहित चार लोगों पर रेप का आरोप है. एसपी ने बताया कि वे स्वयं मामले की जांच कर रहे हैं.  पीडि़ता की मां ने बताया कि उसकी बेटी मंगलवार सुबह घर के पास बेहोंश मिली थी. तीन-चार युवकों ने चाकू की नोंक पर बेटी को अगवा करके दुष्कर्म किया. होंश में आने पर उसने पूरी घटना बताई, पर पिता बाहर गए हुए थे.

अब उनके आने के बाद पुलिस में रिपोर्ट लिखवाई. इधर अखिल भारतीय चमार संघर्ष समिति के प्रदेश प्रवक्ता वेदप्रकाश भारतीय कार्यकर्ताओं के साथ थाना परिसर पहुंचे और परिजनों से बात की. उन्होंने आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग करते हुए चेतावनी दी कि यदि आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो समाजजन आंदोलन करेंगे और रोड़ जाम भी करेंगे.

माँ ने प्रेमी के साथ मिल करवाई बेटे की ह्त्या

6 साल की बच्ची के साथ, ठेले पे लेकर घूमती रही पति की लाश

हरियाणा पुलिस ने इंसानियत को किया शर्मसार, लगाया गुप्तांग में करंट

Most Popular

- Sponsored Advert -