नाबालिग से गैंगरेप का कुछ इस तरह हुआ खुलासा ?
नाबालिग से गैंगरेप का कुछ इस तरह हुआ खुलासा ?
Share:

चार युवको ने एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक बलतकार किया और उसका अश्लील वीडियो बना डाला. इस घिनौनी करतूत का खुलासा तब हुआ जब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. मामला हिमाचल के ऊना का बताया जा रहा है. यहां के उपमंडल बंगाणा में नाबालिग युवती से गैंगरेप कर उसका अश्लील एमएमएस बनाया गया.

शिकायत के बाद मामला दर्ज़ कर लिया गया. मामला दर्ज़ होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने चारो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने युवती को मेडिकल के लिए क्षेत्रीय अस्पताल भेजा है. पुलिस के मुताबिक गांव की इस नाबालिग ने चार युवकों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है. पीड़िता की शिकायत के मुताबिक घटना सितंबर 2015 की है.

पीड़िता ने बताया कि कुछ महीने पहले उसे एक लड़का बहला फुसलाकर एक पशु अस्पताल के कमरे में ले गया, जहां पर पहले से ही एक सरकारी कर्मचारी सहित तीन और युवक मौजूद थे, जहां चारों ने उसके साथ दुष्कर्म किया गैंगरेप के दौरान एक युवक ने उसकी अश्लील वीडियो बना ली. इन लोगों ने युवती को धमकी दी कि इस बारे में किसी को बताया तो जान से मार देंगे. इसके बाद भी युवती को बंगाणा में छोड़ दिया. जहां से युवती अपने घर पहुंच गई. लेकिन डर के मारे घटना के बारे में किसी को नहीं बताया.

कुछ दिन पहले अश्लील वीडियो वायरल होने पर पीड़ित युवती ने अपने परिजनों के सामने घटना का खुलासा हुआ . परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस में दर्जस कराई पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए चारों आरोपी युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -