कोलकाता में दोहराया निर्भया कांड, चलती कार में 3 घंटे तक गैंगरेप

May 31 2016 10:35 AM
कोलकाता में दोहराया निर्भया कांड, चलती कार में 3 घंटे तक गैंगरेप

कोलकाता : एक बार फिर निर्भया कांड को दोहराने की कोशिश की गई है. कोलकाता में एक लड़की के साथ चलती कार में 3 घंटे तक गैंगरेप किया गया. इसके बाद वहशी दरिंदो ने लड़की को चलती कार से सड़क पर फेंक दिया. इस बार वारदात को अंजाम देने वाले कोई और नहीं बल्कि लड़की के दोस्त थे. इस सनसनीखेज वारदात का खुलासा तब हुआ जब सोमवार सुबह सॉल्टलेक के सेक्टर फाइव के बैशाखी इलाके में लोगों ने सड़क किनारे युवती को अचेत हालत में पड़ा देखा.

पुलिस को खबर देने के साथ पीड़िता को विधाननगर जिला अस्पताल पहुंचाया गया. वहां होश में आने के बाद पीड़िता ने पुलिस को आपबीती बतायी जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ.

पीड़ित युवती के मुताबिक वह पेशे से बारगर्ल है. बागुइहाटी में किराये के एक मेस में रहती है. वह अक्सर अपने दोस्तों के साथ सॉल्टलेक के एक रेस्तरां में खाना खाने जाती थी. रविवार को भी उसके चारों दोस्तों ने वहीं खाना खाने की योजना बनायी. दोस्तों के इनवाइट करने पर वह शाम को बागुइहाटी से सॉल्टलेक के सेक्टर फाइव में खाना खाने गयी थी. घर लौटने में देर होने के कारण चारों दोस्तों ने घर छोड़ देने के लिए उसे अपनी कार में बैठा लिया. इसके बाद पांचों एक गाड़ी पर सवार हुए.

पीड़िता ने आरोप लगाते हुए बताया कि वहां से बागुइहाटी आने के बजाय चारों दोस्तों ने सेक्टर फाइव में कार को सुनसान जगह में मोड़ लिया. वहीं सुनसान रास्ते में चलती कार में चारों ने एक के बाद उस उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया. सॉल्टलेक की सुनसान सड़कों में विभिन्न इलाके में कार घुमती रही और तकरीबन 3 घंटे तक उसके साथ दुष्कर्म किया गया. इसके बाद आरोपियों ने पकड़े जाने के डर से पीड़िता को बैशाखी मोड़ के पास चलती कार से सड़क किनारे फेंक दिया और कार लेकर फरार हो गये. इसके बाद वह अचेत अवस्था में सड़क पर पड़ी रही.

पुलिस ने पीड़िता का बयान दर्ज कर चार लोगों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार का केस दर्ज़ कर लिया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, सभी आरोपियों के मोबाइल फोन के लोकेशन व इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर आरोपियों को तलाशने की कोशिश कर रही है.