राजस्थान में 14 वर्षीय बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म, एक आरोपी गिरफ्तार, एक फरार
राजस्थान में 14 वर्षीय बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म, एक आरोपी गिरफ्तार, एक फरार
Share:

जयपुर: राजस्थान के भरतपुर में एक 14 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ दो लड़कों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. पीड़िता के परिवार वालों ने दोनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दे दी है. यह केस कामा थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले एक गांव का है, जहां पर शनिवार की शाम एक 14 वर्षीय लड़की खेत पर लकड़ी लेने गई थी. तभी गांव के दो लड़कों ने उसे गिरफ्तार कर लिया और किसी सुनसान जगह पर ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. 

दुष्कर्म के बाद लड़की ने चीख-पुकार शुरू कर दी. जिसकी आवाज सुनकर लोग घटनास्थल पर पहुंचे और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और दूसरा फरार होने में कामयाब रहा. पीड़िता ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया है कि वो खाना बनाने के लिए पास के खेत में लकड़ियां लेने गई थी. जहां गांव के ही दो युवकों ने उसको पकड़ लिया और नजदीक के खेत में ले गए. जहां दोनों ने बारी- बारी से उसके साथ गैंगरेप किया. 

वहीं पीड़िता के परिवार का कहना है कि दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. गांव के दो लड़कों ने उनकी नाबालिग बेटी के साथ खोटा काम किया है. इस घटना की बाद से हम काफी दुखी हैं. थाना प्रभारी रवि कटारा ने जानकारी देते हुए बताया है कि नाबालिग लड़की के साथ दो लड़कों ने बलात्कार किया है, जहां पीड़ित पक्ष की ओर से दोनों आरोपियों के खिलाफ शिकायत दी गई है. पुलिस फिलहाल रेप पीड़िता की मेडिकल जांच करा रही है. फिर मजिस्ट्रेट के समक्ष केस दर्ज कराएगी. दोनों आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. 

तेल लीक होने का बहाना बनाकर रुकवाई कार, व्यापारी के 90 हज़ार लूटकर बदमाश हुए फरार

शाहजहांपुर: गन्ने के खेत में पड़ा मिला 10 वर्षीय बच्चे का शव, तीन दिन में 3 हत्या से मचा हड़कंप

NSA अजित डोभाल का दावा, देश में 500 फीसद बढ़ गए साइबर अपराध

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -